उत्तराखंड से बड़ी खबर: अपराधियों से जेल अधीक्षक की सांठगांठ, चल रहा वसूली का खेल, इन्होंने लगाए आरोप

हल्द्वानी: जेल में तैनात कर्मचारियों ने वरिष्ठ जेल अधीक्षक मनोज आर्या के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। साथ ही उनको हटाने की मांग की है, आरोप है की मनोज आर्या द्वारा जेल में भ्रष्टाचार और उत्पीड़न किया जा रहा है, साथ ही जेल में बंद बड़े-बड़े अपराधियों से उनकी साठगांठ भी है। जेल कर्मचारियों ने जेल के गेट में विरोध करते हुए वरिष्ठ जेल अधीक्षक मनोज आर्या के खिलाफ जांच कर उनको तुरंत हटाने की मांग की है।

जेल कर्मचारियों का कहना है कि मनोज आर्या साजिश के तहत जेल कर्मचारियों का उत्पीड़न करने और उनको साजिश के तहत फंसाने का काम कर रहे हैं। कर्मचारियों ने वरिष्ठ जेल अधीक्षक मनोज आर्या पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि अपराधियों के साथ उनकी साठगांठ चल रही है। इन अपराधियों के माध्यम से जेल में पैसे की वसूली हो रही है।

कर्मचारियों ने कहा है कि वरिष्ठ जेल अधीक्षक मनोज आर्या की कॉल डिटेल की जांच कराई जाए, जिससे कि उनकी अपराधियों के साथ साठगांठ का भंडाफोड़ हो सके। उधर वरिष्ठ जेल अधीक्षक मनोज आर्य ने सभी आरोपों को निराधार बताते हुए कहा की उनको मामले की जानकारी नही है, और वो इस समय अवकाश पर गए वरिष्ठ जेल अधीक्षक की जगह हल्द्वानी जेल का कामकाज देख रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here