उत्तराखंड से बड़ी खबर : पूर्व कैबिनेट मंत्री ने छीना माइक, कर दिया कांग्रेस छोड़ने का एलान, लड़ेंगे चुनाव!

नैनीताल : बीती रात कांग्रेस ने दूसरी लिस्ट जारी की जिसमे तीन महिलाओं को टिकट दिया गया। इस लिस्ट में लालकुआं विधानसभा सीट से संध्या डालाकोटी को टिकट दिया गया जिससे हरीश चंद्र दुर्गापाल नाराज बताए जा रहे हैं और खबर है कि वो चुनाव लड़ेंगे वो भी निर्दलीय। खबर है कि उनके समर्थकों में भी भयंकर गुस्सा है।

वहीं आज कांग्रेस प्रत्याशी संध्या डालाकोटी हरीश चंद्र दुर्गापाल से मिलने उनके आवास पर पहुंचीं लेकिन दुर्गापाल के समर्थकों ने मुख्य गेट में उन्हें रोक दिया और लगभग 1 घंटे तक पूर्व कैबिनेट मंत्री हरीश चंद्र दुर्गापाल के मुख्य द्वार के समक्ष वो धरने में बैठी रहीं।

जानकारी मिली है कि कांग्रेस प्रत्याशी संध्या डालाकोटी हल्दूचौड़ स्थित पूर्व केबिनेट मंत्री हरीश चंद्र दुर्गापाल आवास पर उनका आशीर्वाद लेने पहुंची थीं। लेकिन दुर्गापाल के समर्थकों ने उन्हें अंदर नहीं जाने दिया और जमकर नारेबाजी कीष लेकिन कांग्रेस प्रत्याशी भी नहीं मानीं वो वहीं गेट पर धरने पर बैठ गए और पूर्व कैबिनेट मंत्री हरीश चंद्र दुर्गापाल से मिलने की जिद करने लगी, जबकि अंदर से दुर्गापाल समर्थक कांग्रेस के खिलाफ नारे लगाते रहे। इसके बाद उन्होंने पूर्व मंत्री दुर्गापाल के आवास में लगा कांग्रेस का झंडा भी उतार दिया। आक्रोशित कार्यकर्ता कांग्रेस के उत्तराखंड प्रदेश प्रभारी के खिलाफ जबरदस्त नारेबाजी कर रहे थे। दुर्गापाल को निर्दलीय प्रत्याशी बता रहे थे,

इसी दौरान दुर्गापाल ने हाथों में माइक लेकर जब अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ कांग्रेस पार्टी छोड़ने का ऐलान किया तो इसके बाद कांग्रेस की अधिकृत प्रत्याशी संध्या डालाकोटी अपने समर्थकों के साथ धरना समाप्त कर लौट गई। माहौल गर्मा गया। देखने वाली बात होगी कि वो सच में निर्दलीय चुनाव लड़ते हैं या नहीं?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here