उत्तराखंड से बड़ी खबर : कोर्ट के आदेश पर भाजपा मेयर के खिलाफ छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज

रुड़की: उत्तराखंड से बड़ी खबर है। जी हां बता दें कि कोर्ट के आदेश पर रुड़की नगर निगम के भाजपा मेयर के खिलाफ छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज किया गया है। आपको बता दें कि मेयर पर एक पूर्व कर्मचारी की पत्नी ने छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कराया है और साथ ही सैलरी ने देने का भी आरोप लगाया था। महापौर के भाई समेत पांच अन्य व्यक्तियों को मारपीट के मामले में आरोपित बनाया गया है। कोर्ट के आदेश पर गंगनहर कोतवाली पुलिस ने यह मुकदमा दर्ज किया है।

आपको बता दें कि बीते महीने गंगनहर कोतवाली क्षेत्र की महिला कोतवाली पहुंची तहरीर देते हुए मेयर पर आरोप लगाया कि मेयर ने उनके पतिको नौकरी से निकाल दिया और उसके पति का कई महीने का वेतन रोक लिया गया था। इसे लेकर वह 22 दिसंबर, 2020 को पति और सास के साथ मेयर के घर गई। वहां मेयर, उनका भाई राजीव गोयल और आलोक सैनी मौजूद थे। महिला का आरोप है कि उन्होंने पति के साथ मारपीट की और जेल भिजवा दिया। महिला का आरोप है कि 25 दिसंबर को एक व्यक्ति मेयर का संदेश लेकर आया कि पति को जेल से निकलवाना चाहती है तो मेयर से मिलना होगा। महिला ने आरोप लगाया कि जब वो मेयर से मिलने पहुंची तो मेयर ने उससे छेड़छाड़ की। पुलिस से निराशा हाथ लगने पर महिला ने इन मामलों में कार्रवाई नहीं होने पर पीडि़त महिला ने कोर्ट में प्रार्थना पत्र देकर मुकदमा दर्ज करने की गुहार लगाई। इस मामले में पुलिस ने मेयर, राजीव, सार्थक गोयल, आलोक सैनी, मनोज कश्यप व अनुज सिंह के खिलाफ छेड़छाड़ समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। उधर, मेयर ने आरोपों को निराधार बताते हुए कहा कि पुलिस महिला की तहरीर की जांच कर चुकी है। उन्हें न्याय व्यवस्था पर पूरा भरोसा है।

गंगनहर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक मनोज मैनवाल ने बताया कि कोर्ट के आदेश पर गंगनहर कोतवली पुलिस ने महापौर गौरव गोयल पर छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज किया गया है। साथ ही महापौर के भाई राजीव गोयल निवासी पुरानी तहसील, आलोक सैनी निवासी शेरपुर,रुड़की, मनोज कश्यप निवासी सुनहरा, रुड़की, सार्थक गोयल निवासी आवास विकास कोतवाली गंगनहर रुड़की, और अनुज सिंह निवासी मेहवड़ पुल कोतवाली रुड़की के खिलाफ मारपीट और धमकी का मुकदमा दर्ज किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here