उत्तराखंड से बड़ी खबर : भाजपा प्रत्याशी, मेयर समेत 200 समर्थकों पर मुकदमा दर्ज

उत्तराखंड में 28 जनवरी को नामांकन का आखिरी दिन था। बीते दिन कइयों ने नामांकन किया। वहीं नामांकन के दौरान कोविड गाइडलाइन और आचार संहिता का उल्लंघन करने पर पुलिस ने भाजपा प्रत्याशी शिव अरोरा, मेयर रामपाल समेत 200 समर्थकों पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार को कलक्ट्रेट परिसर में नामांकन कराने के लिए अलग-अलग राजनैतिक दलों और निर्दलीय प्रत्याशी पहुंचे थे। इस दौरान भाजपा प्रत्याशी शिव अरोरा, मेयर रुद्रपुर रामपाल और पूर्व दर्जा राज्य मंत्री सुरेन्द्र सिंह परिहार भी समर्थकों के साथ कलेक्ट्रेट में नामांकन कराने पहुंचे थे। कलक्ट्रेट गेट के बाहर करीब 150-200 समर्थकों की भीड़ थी जो की नारेबाजी कर रहे थे।

इस मामले में पुलिस ने भाजपा प्रत्याशी शिव अरोरा व उनके समर्थकों को आदर्श आचार संहिता और कोविड-19 गाइडलाइन का उल्लंघन के संबंध में जानकारी दी। बावजूद इसके भाजपा प्रत्याशी शिव अरोरा व उनके समर्थकों ने आदर्श आचार संहिता व कोविड-19 का उल्लंघन किया। पंतनगर थानाध्यक्ष राजेंद्र सिंह ढांगी ने बताया कि भाजपा प्रत्याशी शिव अरोरा और उनके अज्ञात समर्थकों के खिलाफ आचार संहिता और कोविड नियमों का उल्लंघन का केस दर्ज किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here