उत्तराखंड से बड़ी खबर : ट्रैक्टर ट्रॉली से टकराई कार, दूल्हे के फूफा समेत 2 की दर्दनाक मौत

गदरपुर: शादी में शामिल होने आए बारातियों की कार गदरपुर में सामने से आ रही ट्रेक्टर-ट्राली से जा भिड़ी। इस घटना में दूल्हे के फूफा और कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहंुची पुलिस ने किसी तरह मृत दोनों लोगों के शवांे को कार से बाहर निकाला। ट्रेक्टर ट्राली के चालक को वाहन समेत हिरासत में ले लिया।

जानकारी के मुताबिक बरेली के शीशगढ़ के रहने वाले संजीव गुप्ता के पुत्र दीपू गुप्ता की बारात गदरपुर के सूरजपुर गांव में रामकुमार के यहां आई थी। शादी के कार्यक्रम निपटने के बाद विदाई की तैयारी चल रही थी कि इसी बीच दूल्हे के फूफा बिलासपुर, रामपुर निवासी प्रमोद कुमार कार से निकल पड़े। कार में प्रमोद के अलावा ड्राइवर महेंद्रनगर, नेपाल निवासी सचिन, राजीव गुप्ता, अनंतराम और राजीव गुप्ता का 10 वर्षीय बेटा सक्षम भी सवार था।

वैवाहिक स्थल से कुछ दूरी पर सामने से आती ट्रैक्टर ट्राली ने कार को जोरदार टक्कर मार दी। इस घटना में प्रमोद कुमार और कार के चालक महेंद्रनगर, नेपाल निवासी सचिन की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि राजीव गुप्ता, उनका पुत्र सक्षम और अनंत राम गंभीर रूप से घायल हो गए। इस घटना से विवाह समारोह में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में बाराती मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने किसी तरह दोनों शवों को बाहर निकाला। पोस्टमार्टम के लिए रूद्रपुर भेज दिया है। ट्रैक्टर के चालक को हिरासत में ले लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here