उत्तराखंड से बड़ी खबर : 7 साल की बच्ची से रेप, हालत गंभीर, रिश्तेदार गिरफ्तार

मसूरी : उत्तराखंड में दुष्कर्म के मामले बढ़ते जा रहे हैं। दुष्कर्म की शिकार छोटी बच्चियां अधिक हो रही हैं। वहीं उत्तराखंड से एक बार फिर से शर्मसार कर देने वाली खबर है। देवभूमि को कलंकित करने का काम किया गया है। बता दें कि मसूरी स्थित बाटाघाट में 7 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। वहीं पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी मिली है कि आरोपी बच्ची के माता पिता का रिश्तेदार ही है। इससे एक बार फिर मसूरी समेत उत्तराखंड में सनसनी फैल गई है। देवभूमि में भी दुष्कर्म के मामले बढ़ते जा रहे हैं। वहीं खबर है कि बच्ची की हालत गंभीर है। बच्ची को देहरादून हायर सेंटर लाया गया है।

वहीं एसपी सिटी सरिता डोबाल से मिली जानकारी के अनुसार बाटाघाट क्षेत्र में इन दिनों नेशनल हाईवे का काम चल रहा है जहां श्रमिक काम कर रहे हैं। एसपी सिटी ने बताया कि ये श्रमिक आसपास ही रह रहे हैं। रात करीब 10 बजे एक श्रमिक पास में ही रहने वाली 7 साल की बच्ची को अपने साथ लेकर आया और अकेले ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। बच्ची की चिल्लाने की आवाज सुनकर अन्य श्रमिक वहां पहुंचे औऱ उन्होंने आरोपित को दबोच लिया। इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी गई। मौके पर पुलिस पहुंची और उसे गिरफ्तार किया। सााथ ही स्वजनों के साथ बच्ची को इलाज के लिए तुरंत अस्पताल लेकर गए। बच्ची की हालत गंभीर होने के कारण उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया है।
एसएसपी डॉ. योगेंद्र सिंह रावत ने बताया कि आरोपित व बच्ची के स्वजन आपस में रिश्तेदार ही हैं, जो कि मूल रूप से नेपाल के रहने वाले हैं। मसूरी के थाना इंचार्ज को निर्देशित किया गया है कि मामले को गंभीरता से लेते हुए तुरंत कार्रवाई करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here