उत्तराखंड से बड़ी खबर, घर से 20 पेटी शराब बरामद, भाजपा के पदाधिकारी का बताया जा रहा घर

हरिद्वार : विधानसभा चुनाव 2022 के चलते हर जगह पुलिस द्वारा नाकेबंदी करके वाहनों का चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है, जिसमें नगद राशि के साथ शराब की सघन चेकिंग की जा रही है लेकिन उसके बावजूद भी देर रात कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा कनखल गुलाब बाग कॉलोनी में एक घर में शराब की पेटियां होने की सूचना कनखल पुलिस को दी।इस पर पुलिस ने आकर जब ताला तोड़कर कमरे को खोला तो उसमें 20 पेटी रॉयल स्टैग शराब मिली। साथ ही एक पन्नी में सफेद पाउडर भी मिला। साथ ही कुछ दवाइयों की बोतलें भी मिली।

जानकारी मिली है कि बीती शाम को ही ये शराब की पेटियां यहां रखवाई गई है। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बताया कि जिस घर में शराब की पेटियां मिली हैं वह घर भाजपा के एक पदाधिकारी का है जहां यह शराब चुनाव के दौरान मतदाताओं को लुभाने के लिए, बांटने के लिए लाई गई है। मौके पर देर रात कांग्रेस के प्रत्याशी सतपाल ब्रह्मचारी भी पहुंचे. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कहा कि नशे के खिलाफ यह सबसे पहली और बड़ी जीत है। हरिद्वार से नशे को समाप्त किया जाएगा. हर हाल में युवाओं को इस गर्त से बाहर निकालने का कार्य किया जाएगा।

वहीं मौके पर पहुंची पुलिस अधिकारी ने बताया कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं को कनखल की गुलाब बाग कॉलोनी में अवैध शराब रखी होने की जानकारी मिली थी जिसके बाद कांग्रेस प्रत्याशी ने पुलिस को इसकी सूचना दी जिस पर कनखल थाना पुलिस ने मकान पर छापा मारा। मकान पर ताला लगा हुआ था। पुलिस ने मकान का ताला और घर में दाखिल हुए। घर के अंदर शराब का जखीरा रखा हुआ था। घर में शराब की 20 से अधिक पेटियां बरामद हुई। सभी पेटियों में शराब के पव्वे रखे हुए थे।

इस दौरान पुलिस के साथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं काफी संख्या में मौजूद थे. उनका आरोप है कि यह अवैध शराब मतदान को अपने पक्ष में प्रभावित करने के उद्देश्य से मतदाताओं को बांटने के लिए रखी हुई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here