उत्तराखंड से बड़ी खबर : कोवि़ड केयर सेंटर से फरार 19 कोरोना पॉजिटिव, मुकदमा दर्ज, यहां की आई लॉकेशन

टिहरी : उत्तराखंड में कोरोना के कहर के बीच टिहरी से बड़ी खबर है। जी हां बता दें कि श्रीदेव सुमन राजकीय चिकित्सालय नरेंद्र नगर में बनाए गए कोविड केयर सेंटर से 19 कोरोना पॉजिटिव युवक फरार हो गए हैं जिससे पुलिस और प्रशासन के हाथ पांव फूल गए। वहीं पुलिस ने तुरंत मुकदमा दर्ज कर सबकी तलाश शुरु कर दी है। जानकारी मिली है कि भागने वाले पॉजिटिवों में अधिकांश राजस्थान के यात्री हैं।

जिलाधिकारी टिहरी इवा आशीष श्रीवास्तव ने जानकारी दी कि कोरोना के कहर को देखते हुए टिहरी की सीमा पर मुनीकीरेती के कैलाश गेट और भद्रकाली चेक पोस्ट पर कोरोना की जांच की जा रही है। बताया कि बीते दिनों अलग-अलग जांचों में राजस्थान और अन्य प्रदेशों के करीब 19 यात्री पॉजिटिव पाए गए थे जिन्हें नरेंद्रनगर कोविड केयर सेंटर श्रीदेव सुमन राजकीय चिकित्साल में भर्ती किया गया था लेकिन दोपहर के भोजन के बाद 19 यात्री अचानक अस्पताल से लापता हो ग जिससे स्वास्थ्य विभाग और पुलिस प्रशासन के हाथ पांव फूल गए।। जानकारी मिली है कि लापता पॉजिटिवों में से एक रुद्रप्रयाग का रहने वाला है। डीएम ने जानकारी दी है कि उप जिलाधिकारी नरेंद्रनगर की ओर से नरेंद्रनगर थाने में फरार कोरोना संक्रमित यात्रियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है और तलाश की जा रही है।

जांच मेें सामने आया है कि सभी यात्री ऋषिकेश की ओर गए हैं, जिसके बाद ऋषिकेश में भी चैकिंग अभियान सख्त कर दिया गया है। सबका पता वैरीफाई कर पता लगाया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here