उत्तराखंड से बड़ी खबर: मंडी में कर्मचारी से 11 लाख रुपये की लूट, मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस!

रुद्रपुर: गल्ला मंडी में दोपहर करीब सवाा दो बजे एक कंपनी के कर्मचारी से 11 लाख रुपये लूट लिए गए। व्यापारियों से वसूली करने के बाद यह कर्मचारी मोटरसाइकिल से लौट रहा था, तभी गल्ला मंडी में राज महल होटल के पास इसे दो बाइक सवार बदमाशों ने ओवरटेक कर रोक लिया और उसकी बाइक को गिराने के बाद नोटों से भरा थैला छीन कर फरार हो गए।

बताया जा रहा है कि थैले में करीब 11 लाख रुपये रखे थे। इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में एसएसपी दिलीप सिंह कुंवर, एसपी सिटी ममता बोरा, एस पी क्राइम मौके पर पहुंच गए और सीएमएस कंपनी के कर्मचारी आदित्य से पूछताछ की। वह उत्तर प्रदेश के बहादुराबाद का रहने वाला बताया जाता है।

पुलिस पूछताछ के लिए उसे कोतवाली ले गई है, हालांकि जिस तरह यह घटना होना बता रहा है, सीसीटीवी फुटेज में ऐसा नहीं आया है। इसलिए पुलिस घटना को संदिग्ध मानकर भी जांच कर रही है। एसओजी इंचार्ज कमलेश भट्ट ने बताया कि युवक जिस तरीके से घटना बता रहा है, वहां लगे सीसीटीवी में ऐसा नहीं आया है हालांकि उन्होंने घटना के फर्जी होने से भी इंकार किया।

पुलिस को मामला संदिग्ध लग रहा है। युवक आदित्य से पूछताछ की जा रही है। इस घटना से व्यापारियों में दहशत है। प्रांतीय उद्योग व्यापार मंडल के अध्यक्ष संजय जुनेजा का कहना है कि उधम सिंह नगर में व्यापारी सुरक्षित नहीं हैं। उन्होंने घटना पर गुस्सा जाहिर किया। वहीं महामंत्री हरीश अरोड़ा ने भी घटना पर चिंता जताई और कहा पुलिस प्रशासन को व्यापारियों की सुरक्षा पर ध्यान देना चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here