उत्तराखंड की सियासत से बड़ी खबर, चुनाव लड़ने पर हरक की हामी, बोले- मैं लडूंगा…

देहरादून : उत्तराखंड की सियासत से एक बार फिर बड़ी खबर है। वह भी पूर्व कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत को लेकर। बता दें कि हरक सिंह रावत अब चुनाव लड़ने की तैयारी में हैं। उनका चुनाव लड़ने का मूड है।  विधानसभा चुनाव से ठीक पहले कांग्रेस में शामिल हुए हरक रावत उन्होंने भाजपा में रहते हुए कई बार यह बययान दिया कि वह 2022 का चुनाव नहीं लड़ेंगे और उन्होंने चुनाव लड़ा भी नहीं बल्कि उनकी जगह उनकी बहू को टिकट दिया गया और वो लैंसडाउन से हार गईं लेकिन अब सूत्रों के हवाले से बड़ी खबर सामने आ रही है कि हरक ने चुनाव लड़ने को लेकर हामी भर दी है।

खबर है कि पूर्व कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत लोकसभा चुनाव लड़ने की तैयारी में है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उन्होंने चुनाव लड़ने के लिए हामी भर दी है। हरक सिंह 2024 में होने वाला लोकसभा का चुनाव लड़ सकते हैं।

हरक का बयान

पौड़ी गढ़वाल लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने को लेकर हरक ने कहा कि उन्होंने इस बारे में अभी कुछ नहीं सोचा है। इस सम्बन्ध में जो भी बातें कही जा रही हैं, वे निराधार हैं। वे लोकसभा का चुनाव गढ़वाल क्या, हरिद्वार से भी लड़ सकते हैं। ये तय करने का काम पार्टी संगठन का है। उनका ध्यान इस समय चुनावी राजनीति की बजाय पार्टी संगठन के साथ खड़े होकर पार्टी को मजबूत करने पर है।

हालांकि यह हाईकमान तय करेगा कि वह हरक सिंह रावत को गढ़वाल या लोकसभा सीट से चुनाव लड़वाते हैं और लड़वाते हैं भी या नही?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here