नहर में गिरी कार, एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत, 2 लापता, प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस से कही बड़ी बात

राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले में रविवार को एक बड़ा दर्दनाक हादसा सामने आया है जिसमे एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई। जानकारी मिली है कि एक कार नहर में जा गिरी. उफनती नहर में कार डूबने से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई. जबकि दो अन्य लोग लापता बताए जा रहे हैं. राजस्थान पुलिस ने यह जानकारी दी है. पुलिस का कहना है कि वाहन में एक ही परिवार के पांच लोग सवार थे जिसमे से तीन की मौत हो गई। तीनों के शव बरामद कर लिए गए हैं।

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि सुमन, मीनाक्षी और मंजू के शव रंजीतपुरा गांव के पास नहर से बरामद कर लिए गए हैं. पुलिस ने इसके लिए नहर में जाल डलवाया था. प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि कार के चालक ने जानबूझकर अपने वाहन को नहर की ढलान की ओर ले गया. इस कारण कार नहर में समा गई. पुलिस अधिकारी लक्ष्मण सिंह का कहना है कि इस मामले की आगे जांच की जा रही है.

यह महज एक दुर्घटना है या फिर सामूहिक आत्महत्या का मामला, इसको लेकर पुलिस किसी नतीजे पर नहीं पहुंची है. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि वो प्रत्यक्षदर्शियों के दावे समेत घटनाओं के सभी पहलू की जांच कर रहे हैं.परिवार की आर्थिक, सामाजिक स्थिति के बारे में भी पता लगाया जा रहा है. साथ ही लापता सदस्यों की तलाश भी तेज हो गई है. हालांकि यह घटना इलाके में सनसनीखेज खबर बन गई है

 कार में सवाल लोगों के नाम

हरीश (40 वर्ष), सुमन (36 वर्ष) और उनकी बेटी मीनाक्षी (14 वर्ष), बेटा मनीष (7 साल) और उनकी साली मंजू (36 वर्ष) उस वक्त वाहन में थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here