रुड़की से बड़ी खबर,अधिवक्ता की गोली मारकर हत्या, आरोपी फरार

 रूड़की: देर रात अज्ञात बदमाशों ने रुड़की के एक अधिवक्ता की गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। घटना की जानकारी लगते है पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया। घटनास्थल पर पुलिस के उच्चाधिकारियों ने पहुँचकर मौका मुआयना किया और बदमाशो की धरपकड़ के लिए नाकाबंदी करते हुए चैकिंग अभियान शुरू करा दिया। उधर मृतक अधिवक्ता को पोस्टमार्टम के लिए रुड़की सिविल अस्पताल भेजा गया है।

आपको बता दे रुड़की की पुरानी तहसील के पास देर रात अज्ञात बदमाश एक अधिवक्ता के सीने में गोली मारकर आसानी से फरार हो गए। अधिवक्ता रुड़की के मोहम्मद उस्मान टांडा भनेड़ा गांव के निवासी थे। जो अपनी पत्नी अंजुम के साथ रुड़की के पुरानी तहसील के पास पिछले लंबे समय से रह रहे थे। दरअसल अधिवक्ता मोहम्मद उस्मान किसी कार्य से अपने स्कूटर से घर से बाहर निकले थे। जैसे ही वो देर रात अपने घर के आंगन में पहुंचे तो बदमाशों ने उनके सीने से सटाकर गोली मार दी। हादसा होते ही मौके पर पुरानी तहसील के लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। फिलहाल मृतक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है। मौके पर पहुंची गंगनहर कोतवाली पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

वहीं इस बाबत एसपी देहात प्रमेंद्र सिंह डोबाल का कहना है की फिलहाल पूरे मामले की जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्यवाही की जाएगी। बदमाशों की धरपकड़ के लिए चैकिंग अभियान शुरू कर दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here