ऋषिकेश से बड़ी खबर : अक्षय कुमार की ‘स्पेशल 26’ की तरह फर्जी इनकम टैक्स टीम का छापा, पढ़िए क्या हुआ

ऋषिकेश : ऋषिकेश से बड़ी खबर है। बता दें कि ऋषिकेश के मानवेंद्र नगर में आज अक्षय कुमार की फिल्म का नजारा असल में देखने को मिला। आज कुछ लोगों ने फर्जी इनकम टैक्स अधिकारी बनकर छापेमारी की जिन्हें लोगों ने दबोच लिया। जानकारी मिली है कि लोगों ने चार लोगों को दबोच लिया। इनके साथ तीन और लोगों की टीम बताई जा रही है जो छापेमारी के दौरान नकदी और ज्वैलरी लेकर फरार हो गई थी।  लेकिन इनमें से भी एक को लोगों ने पकड़ लिया।

जानकारी मिली है कि अब तक पांच लोग पुलिस की गिरफ्त में आ चुके हैं। स्थानीय लोगों ने पकड़े गए पांचों फर्जी आयकर अधिकारियों को पुलिस के हवाले कर दिया गया है। पुलिस अब मामले की जांच कर रही है। इस घटना से मौके पर सनसनी मच गई। लोगों को अक्षय की फिल्म स्पेशल 26 की याद आ गई।

मिली जानकारी के अनुसार फर्जी आयकर अधिकारियों द्वारा जिस घर में छापेमारी की जा रही थी, उस घर के एक व्यक्ति को भी अपने साथ ले गए थे हालांकि अब उसे भी ढूंढ लिया गया है। पुलिस मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच कर रही है। अभी तक इस मामले में पुलिस की ओर से कोई भी बयान जारी नहीं किया गया है। मिली जानकारी के अनुसार यह सभी फर्जी आयकर अधिकारी दिल्ली से आए थे। ऐसा बताया जा रहा है यह सभी लोग रात से ही एक व्यक्ति के घर में छापेमारी कर रहे थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here