नैनीताल से बड़ी खबर : कोरोना पॉजिटिव निकला दुष्कर्म का आरोपी, हुआ फरार, दो पुलिसकर्मी सस्पेंड

हल्द्वानी के सुशीला तिवारी अस्पताल से बड़ी खबर है। बता दें कि सुशीला तिवारी अस्पताल के आइसोलेशन में भर्ती में दुष्कर्म का आरोपी फरार हो गया। जानकारी मिली है कि आरोपी वॉशरुम जाने के बहाने पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। वहीं मामले में एसएसपी ने लापरवाही के चलते दो पुलिस कर्मियों को सस्पेंड कर दिया है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है।

मिली जानकारी के अनुसार बीती 13 जनवरी को रवीश कुमार नाम के युवक पर दुष्कर्म का आरोप लगाया गया था और उसे गिरफ्तार किया गया था। उस पर थाना बनभूलपुर क्षेत्र अंतर्गत एक किशोरी के साथ दुष्कर्म का आरोप था। एसएसपी भट्ट ने बताया कि आरोपी युवक की जब स्वास्थ्य जांच की गई तो उसकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई। जिस कारण उसे सुशीला तिवारी अस्पताल में आइसोलेशन में रखा गया था।

आज मंगलवार सुबह आरोपी रवीश शौचालय जाने के बहाने पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। जब वह काफी देर तक नहीं आया तो पुलिस को संदेह हुआ। फिर पाया गया कि वह मौके से फरार हो चुका है। इधर एसएसपी ने मामले को गम्भीरता से लेते हुए उसकी ड्यूटी में तैनात तो सिपाहियों को निलंबित कर दिया है। इधर पुलिस टीम आरोपी की तलाश में जुटी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here