पौड़ी गढ़वाल से बड़ी खबर : नाबालिग से गैंगरेप के तीनों आरोपी गिरफ्तार, उम्र 18-20-27

पौड़ी गढ़वाल : आज बुधवार को पौड़ी गढ़वाल जिले के कोटद्वार कोतवाली क्षेत्र से एक नाबालिग से गैंगरेप होने का मामला सामने आया था। इस मामले में नाबालिग के परिजनों ने कोटद्वार कोतवाली में तीन युवकों के खिलाफ तहरीर दी थी जिन्हें पकड़ने के लिए पुलिस ने दो टीमें गठित की थी खबक है कि तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। तीनों आरोपियों को न्यायालय में पेश किया गया।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बुधवार को कोतवाली क्षेत्र की एक नाबालिग लड़की के साथ तीन युवकों द्वारा रेप का मामला सामने आया था। इससे पुलिस में भी हड़कंप मच गया था। पहाड़ में गैंगरेप के मामले के बारे में लोगों में भी सनसनी फैल गई थी। क्योंकि पहाड़ों को शांत वादियों के लिए जाना जाता है। बाहरी राज्यों और देश के लोग यहां शांत वातावरण में कुछ दिन रहने घूमने आते हैं लेकिन ऐसे जघन्य अपराद आए दिन सामने आ रहे हैं। पुलिस ने जानकाीर दी मामले में नाबालिग के परिजनों की तहरीर के आधार पर तीन नामजद लोगों के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया। मामले की गंभीरता को देखते हुए दो टीमें गठित की गई औऱ आऱोपियों की धर पकड़ शुरु की गई जिसमे पुलिस को सफलता हाथ लगी।

पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर तीनों आरोपियों को कोटद्वार के आसपास के क्षेत्रों से गिरफ्तार किया। इस मामले पर कोटद्वार सीओ अनिल जोशी ने जानकारी दी कि गिरफ्तार अभियुक्त आशीष पुत्र जय सिंह निवासी कौड़िया बालासौड 18 वर्ष, रिहान पुत्र अहमद हसन निवासी कौड़िया पुल नजीबाबाद रोड कोटद्वार उम्र 20 वर्ष,  ललित उर्फ राहुल पुत्र शांतिलाल निवासी कमला नेहरू मार्ग दुगड्डा उम्र 27 वर्ष को गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय में पेश किया जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here