नैनीताल से बड़ी खबर : फरार ऋषभ उर्फ इमरान को पुलिस ने यूपी से किया गिरफ्तार, आज होगा खुलासा

नैनीताल : बीते दिनों नैनीताल के गैलेक्सी होटल के कमरे में नोएडा की महिला का शव नग्न अवस्था में बरामद हुआ था। जानकारी मिली कि महिला अपने प्रेमी और दो अन्य साथियों के साथ 14 अगस्त को अपना जन्मदिन मनाने नैनीताल आई थी। सोमवार की सुबह महिला का शव कमरे से बरामद हुआ था। अन्य साथियों ने इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दी थी। मौके पर पुलिस और फॉरेंसिक टीम पहुंची थी जिसके बाद खुलासा हुआ कि महिला के साथ आया युवक का नाम ऋषभ नहीं इमरान है। इमरान मौके से फरार था जिसकी तलाश में पुलिस जुटी थी। वहीं इस मामले को लेकर बड़ी खबर है कि आरोपित ऋषभ उर्फ इमरान को पुलिस ने यूपी से गिरफ्तार कर लिया है।

इमरान को नैनीताल पुलिस ने किया गिरफ्तार

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इमरान को मंगलवार देर रात पश्चिमी यूपी के गाजियाबाद से पकड़ा गया है जिसे पुलिस नैनीताल लाई है और उससे पूछताछ के बाद कई राज खुलेंगे और पुलिस इस मामले का खुलासा करेगा। जानकारी मिली है कि आरोपित मृतका के दोस्त की जिस आई-20 वाहन से फरार हुआ था, उसे भी पुलिस ने बरामद कर लिया है।

एसओजी समेत तीन अन्य टीमें गठित कर यूपी भेजी गई थी

मृतका दीक्षा के साथ नैनीताल पहुंचे अन्य साथियों की तहरीर पर पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज किया है। जिसके बाद कोतवाली से तत्काल दो टीमें गठित कर आरोपित की धरपकड़ के लिए रवाना की थी। इधर मंगलवार को एसओजी समेत तीन अन्य टीमें गठित कर यूपी भेजी गई थी। आरोपी को गाजियाबाद से गिरफ्तार किया गया।आज पुलिस मामले का खुलासा करेगी।

लिव इन में रहती थी दीक्षा

जानकारी के अनुसार होरिजन होम्स नोएडा एक्सटेंशन निवासी दीक्षा मिश्रा, ऋषभ के साथ और स्वेता शर्मा, अलमास पुलहक के साथ नैनीताल आए थे। बताया जा रहा है कि ये लोग लिव-इन में रहते थे। दोनों युवक और युवतियां 14 अगस्त को नैनीताल पहुंचे। वह मल्लीताल स्थित एक होटल में ठहरे हुए थे। 15 अगस्त को दीक्षा का जन्मदिन था। रात को चारों ने पार्टी की और फिर अपने अपने कमरे में सोने चले गए और सोमवार सुबह उन्होंने होटल के कमरे में दीक्षा को बेसुध देखा। इस दौरान उसके साथ ठहरा युवक ऋषभ होटल से फरार था। जिसके बाद उन्होंने महिला के बेहोश होने की सूचना रिसेप्शन में को दी।

दीक्षा के दोस्त तुरंत मल्लीताल कोतवाली पहुंचे औऱ इस मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना के बाद कोतवाल अशोक कुमार सिंह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने तत्काल घटना की सूचना एसएसपी प्रीति प्रियदर्शिनी के साथ ही फॉरेंसिक टीम को जानकारी दी। साथ ही पुलिस ने संबंधित आईडी, रजिस्टर समेत अन्य दस्तावेज कब्जे में लिए। इस बीच जानकारी मिली कि ऋषभ नोएडा के फ्लैट में गया था और सारा सामान समेत कर फरार हो गया था।

दीक्षा की है 13 साल की बेटी, पति से हो गया है तलाक

पुलिस को जानकारी मिली कि दीक्षा की 13 साल की बेटी है। दीक्षा की शादी ठेकेदार से हुई थी लेकिन दोनों का तलाक हो गया। दीक्षा की बेटी नानी के साथ रहती है। खबर है कि दीक्षा ने इमरान से निकाह किया था। इसके बारे में परिजनों को पता था लेकिन परिजनों का कहना है कि ये लव जिहाद है। इमरान ने अपने आपको ऋषभ बताया था अगर उन्हें पता होता तो वो शादी न करने देते।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here