नैनीताल से बड़ी खबर : SSP कार्यालय में तैनात सिपाही ने की आत्महत्या की कोशिश

नैनीताल पुलिस महकमे से एक बार फिर से बड़ी खबर है। बता दें कि बीते दिनों ही दमकल विभाग में तैनात कर्मी ने अपने आवास में आत्महत्या करली थी जिसकी वजह पत्नी से विवाद बताया जा रहा है तो वहीं एक बार फिर से बड़ी खबर पुलिस महकमे से है जहां एसएसपी कार्यालय में तैनात एक पुलिस कर्मी ने बीती रात सरकारी आवास पर ही फंदे पर लटक कर आत्म हत्या करने की कोशिश की जिससे पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया।

मिली जानकारी के अनुसार सिपाही एसएसपी कार्यालय में तैनात है जिसमे बीती रात आत्महत्या की कोशिश की लेकिन गनीमत रही कि उसकी पत्नी उसी वक्त कमरे में आ गई। पत्नी ने पति को फंदे पर लटका देखा जो कि छटपटा रहा था। पत्नी ने शोर मचाया और तुरंत पड़ोसियों को बुलाया। मौके पर पहुंची पड़ोसियों ने फंदे पर लटके पुलिसकर्मी को नीचे उतारा। इसकी सूचना मल्लीताल पुलिस को दी गई। मौके पर पुलिस पहुंची और बेहोश सिपाही को तुरंत बीडी पांडे चिकित्सालय ले गए जहां सिपाही को सांस लेने में दिक्कत हुई। सिपाही की इलाज चल रहा है और साथ ही पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

इस मामले में एसपी देवेंद्र पिंचा ने बताया कि पुलिस मामले की जांच करके यह पता लगाने की कोशिश कर रही है। पुलिस जांच करेगी कि आखिर सिपाही ने जान देने की कोशिश क्यों की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here