कोटद्वार से बड़ी खबर : 13 साल की बच्ची में कोरोना की पुष्टि, दहशत में लोग

कोटद्वार : उत्तराखंड सहित देशभर में भले ही कोरोना का कहर कम हो गया है लेकिन तीसरी लहर का अलर्ट भी जारी किया गया है, इसका हमे ध्यान रखना चाहिए। क्योंकि लोग लापरवाह हो चलें हैं। कई लोगों को बिन मास्क के देखा जा रहा है। कोरोना के आंकड़े कम होते ही लोग मास्क से किनारा कर रहे हैं और साथ ही सैनिटाइजर का प्रयोग नामात्र कर रहे हैं लेकिन बता दें कि कोरोना का कहर कम हुआ है लेकिन खत्म नहीं हुआ है। तीसरी लहर को अलर्ट जारी किया गया है जो की बच्चों के लिए खतरनाक बताई गई है जिससे बच्चों को सतर्क रहने की जरुरत है और उनके माता पिता को भी।

हम ये इसलिए कह रहे हैं क्योंकि पौड़ी गढ़वार जिले के कोटद्वार शहर में एक 13 साल की बच्ची में कोरोना की पुष्टि हुई है जिससे इलाके में हड़कंप मच गया है। लोगों का कहना है कि कहीं ये तीसरी लहर का असर तो नहीं। क्योंकि वैसे भी तीसरी लहर का अलर्ट बच्चों के लिए जारी किया गया है।

पौड़ी सीएमओ मनोज शर्मा ने बताया कि कोटद्वार के गाडीघाट में एक साल की बच्ची में कोरोना की पुष्टि हुई है। उसके परिवार वालों के सैंपल लिए गए हैं, और साथ ही बच्ची समेत उसके पूरे परिवार को होम आईसोलेट किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here