देहरादून से बड़ी खबर, फ्लाईओवर के नीचे मिला महिला का जला शव, फैली सनसनी

देहरादून : इस वक्त की ब़ड़ी खबर रायवाला से है जहां गुरुवार सुबह मोतीचूर फ्लाईओवर के नीचे एक युवती का जला हुआ शव बरामद हुआ है जिससे इलाके में सनसनी फैल गई है। वहीं सूचना पाकर मौके पर रायवाला पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार युवती के हाथों में चूड़ियां हैं। पुलिस ने अनुमान लगाया है कि युवती शादीशुदा है। जिसका शव मोतीचूर फ्लाईओवर के नीचे हरिपुरकलां गांव को जाने वाले रास्ते पर मिला है। आपको बता दें कि यह मार्ग यह क्षेत्र राजाजी टाइगर रिजर्व के अंतर्गत है। हरिपुरकलां गांव को जाने वाला यह मार्ग जंगल से होकर जाता है, जंगली जानवरों के खतरे की वजह से इस मार्ग पर रात को आवाजाही नहीं होती है जिसको देखते हुए आशंका जताई गई है कि इसी कारण आरोपी महिला को यहां लाया और जलाकर हत्या कर दी।

पुलिस ने आशंका जताई है कि इस घटना को रात को अंजाम दिया गया होगा। इस मामले में रायवाला के थानाध्यक्ष अमरजीत सिंह रावत ने जानकारी दी कि मामले की जांच की जा रही है। मौके पर फोरेंसिक टीम को बुलाया गया है और जले शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एम्स ऋषिकेश भेजा गया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि युवती कम उम्र की लग रही जिेसे कहीं बाहर से लाकर यहां जलाया गया है। युवती की पहचान नहीं हो पाई है और ना ही कोई सुबूत मिला है। आसपास लगे सीसीटीवी को खंगाला जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here