बागेश्वर से बड़ी खबर : वाहन को बचाने के चक्कर में पलटी टूरिस्ट बस, दूसरी खाई में गिरी, 5 की मौत

बागेश्वर में कपकोट से बड़ी दुखद खबर है। मिली जानकारी के अनुसार कपकोट के शामा मोटर मार्ग के जसरोली के पास सड़क हादसा हुआ है जिसमे पांच लोगों के मारे जाने की खबर है। वहीं 15 लोग घायल बताए जा रहे हैं। सूचना पाकर मौके पर पुलिस, राजस्व पुलिस और एसडीआरएफ की टीम पहुंची है और रेस्क्यू जारी है। इस हादसे से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। जानकारी मिली है कि सभी पर्यटक बंगाली हैं.

दर्दनाक हादसे में पांच की मौत, 15 घायल

मिली जानकारी के अनुसार कपकोट तहसील के अंतर्गत शामा-तेजम मोटरमार्ग के बेटोप गधेरे के समीप टेम्पो ट्रैवल (uk 04 TA 1755) मुनस्यारी से शामा तेजम मोटरमार्ग से होते हुए कौसानी की ओर आ रही थी। बेटोप गधेरे के पास सामने से आ रहे वाहन को बचाने के चक्कर में टूरिस्ट बस असंतुललित होकर सड़क पर पलट गई। इसी दौरान ठीक उसके पीछे से मुनस्यारी से ही कौसानी आ रही दूसरी टूरिस्ट बस (uk 04 TA 1376) पलटे वाहन से टकराकर गधेरे में जा गिरी। इस हादसे में 5 की मौत हो गई है जबकि 15 घायल बताए जा रहे हैं। तस्वीरें काफी दर्दनाक है।

वहीं सूचना पाकर मौके पर आपदा प्रबंधन, पुलिस, एसडीआरएफ और राजस्व की टीम घटना स्थल पहुंच गई है. रेस्क्यू जारी है। घायलों को स्थानीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया जा रहा है। जबकि मृतकों को निकालने के लिए रेस्क्यू अभियान शुरू कर दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here