उत्तराखंड भाजपा के लिए बड़ी खबर, इस प्रत्याशी को थमाया चुनाव आयोग ने नोटिस

हल्द्वानी से भाजपा के लिए बड़ी खबर है। इस खबर ने भाजपा में बैचेनी पैदा कर दी है। जी हां बता दें कि भाजपा के प्रत्याशी को लापरवाही भारी पड़ गई। दरअसल गांधीनगर में बिना इजाजत भाजपा की नुक्कड़ बैठक करने पर चुनाव आयोग ने भाजपा के हल्द्वानी सीट के प्रत्याशी डा. जोगेंद्र पाल सिंह रौतेला को नोटिस भेजा है। जिससे भाजपा में हड़कंप मच गया है।

जानकारी मिली है कि गांधी नगर में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में रखी गई नुक्कड़ बैठक में डा. जोगेंद्र पाल सिंह रौतेला भी मौजूद थे। आरोप है कि इसी दोैरान कांग्रेस के कार्यकताओं ने उनके खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। दोनों पक्षों में झड़प के बाद वनभूलपुरा पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को शांत कराया। वहीं मामला चुनाव आयोग तक भी पहुंच गया है और चुनाव आय़ोग ने एक्शन लिया है।

बता दें कि रिटर्निंग अधिकारी ने तुरंत मौके पर फ्लाइंग स्क्वायड का दस्ता भेजा और जांच पड़ताल में पता चला कि यहां रखी गई नुक्कड़ बैठक में 100 से अधिक लोग शामिल थे।भाजपा के मंडल अध्यक्ष विनीत अग्रवाल ने भी पुलिस से शिकायत की कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनकी बैठक में विघ्न डाला। इसके बाद चुनाव आयोग ने भाजपा के प्रत्याशी डा. जागेंद्र पाल सिंह रौतेला को नोटिस जारी कर दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here