बड़ी खबर : किसान ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पीएम मोदी के नाम छोड़ा सुसाइड नोट!

उधमसिंह नगर : बड़ी खबर उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड सीमा से है, जहां उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड की सीमा पर बसे गांव पसियापुर के 70 वर्षीय किसान ने गाजीपुर बॉर्डर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। वहीं किसान ने मोदी सरकार के नाम एक सुसाइड नोट छोड़ा है और किसान बिल विरोध के बारे में लिखा है। वहीं किसान के इस कदम से अन्य किसानों में हड़कंप मच गया है।

मिली जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड की सीमा पर बसे गांव पसियापुर के 70 वर्षीय किसान कश्मीर सिंह ने किसानों की मांगे न माने जाने पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। साथ में किसान ने मौके पर एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है जिसमे मोदी सरकार के किसान बिल का विरोध के बारे में लिखा है और आत्महत्या का कारण मांग न माना जाना बताया है। जानकारी मिली है कि कश्मीर सिंह 25 दिन से किसान आंदोलन के समर्थन और किसान बिल के विरोध में गाजीपुर बॉर्डर में धरने पर बैठे थे जिन्होंने आज शनिवार को गाजीपुर बॉर्डर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

वहीं किसान ने सुसाइड नोट में लिखा है कि उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के किसानों के अलावा सब जगह के किसान किसान बिल के विरोध में अपनी शहीदी दे रहे हैं, इसलिए मैं उत्तर प्रदेश से शहीदी दे रहा हूं और मोदी के कृषि बिलों का विरोध करता हूं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here