बड़ी खबर: एनकाउंटर में आतंकी संगठन अंसार गजवत-उल-हिंद का चीफ ढेर

जम्मू-कश्मीर: शोपियां में कल से जारी मुठभेड़ में आज अंसार गजवा-तुल-हिंद का चीफ कमांडर मारा गया है। कश्मीर जोन की पुलिस के मुताबिक घिरे हुए आतंकी को समझा-बुझाकर समर्पण करने और मस्जिद को बचाने के लिए आतंकी के भाई और स्थानीय इमाम को अंदर भेजा गया था।  लेकिन, आतंकी आत्मसमर्पण के लिए राजी नहीं हुए। खुफिया एजेंसियों को त्राल के नोबुग इलाके में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली।

इस पर पुलिस और सुरक्षाबलों ने इलाके को घेर लिया। आतंकी एक धार्मिक स्थल में छिप गए।  इस पर आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग की। सुरक्षाबलों ने भी मुंहतोड़ जवाब दिया और अब तक चार आतंकियों को मार गिराया गया है। अंसार गजवा तुल हिंद जैश-ए-मोहम्मद का ही एक अंग है। इस ऑपरेशन को सुरक्षाबलों की संयुक्त टीम ने मिलकर अंजाम दिया।

आपको बता दें कि कश्मीर घाटी के शोपियां जिले में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ चली थी। इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने गुरुवार तक तीन आतंकियों को मार गिराया था। शुक्रवार तक त्राल और शोपियां मुठभेड़ में सात आतंकियों को मार गिराया गया है। मारे गए आतंकियों की शिनाख्त नहीं हुई है। मुठभेड़ में तीन जवान घायल हुए हैं। जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एक जवान की हालत गंभीर बताई जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here