बड़ी खबर : एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी, पुलिस अलर्ट, तलाशी अभियान तेज

दिल्ली: इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट (IGI Airport) को उड़ाने की धमकी के बाद यहां पर पुलिस की सतर्कता बढ़ा दी गई है। स्वतंत्रता दिवस के पहले दिल्ली एयरपोर्ट को उड़ाने की धमकी के बाद पुलिस अलर्ट हो गई है। एयरपोर्ट पर हर आने जाने वाले यात्रियों पर नजर रखी जा रही है। संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है। तलाशी अभियान को जोर कर दिया गया है।

किसने दी है धमकी

आतंकी संगठन अलकायदा ने दिल्ली एयरपोर्ट को उड़ाने की धमकी दी है। इसके बाद से ही यहां सुरक्षा में तैनात सुरक्षा एजेंसियों को अलर्ट कर दिया गया है ताकि किसी प्रकार की अनहोनी ना हो। वहीं, दिल्ली पुलिस को एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी एक इमेल के जरिए प्राप्त हुई है। मिली जानकारी के अनुसार इस मेल का ताल्लुक आंतकी संगठन अलकायदा से बताया जा रहा है।

अलकायदा सरगना की ओर से दिल्ली एयरपोर्ट पर बम ब्लास्ट की साजिश रची गई है। ईमेल में बताया गया है कि कैसे दिल्ली एयरपोर्ट पर बम को प्लांट किया जाएगा। मेल में लिखा है कि करनबीर सूरी उर्फ मोहम्मद जलाल और उसकी पत्नी शैली शारदा उर्फ हसीना रविवार को सिंगापुर से भारत आ रहे हैं और वो एयरपोर्ट पर अगले तीन दिन के अंदर बम रखेंगे। इधर अलर्ट के बाद पार्किंग से लेकर हर स्तर पर पुलिस जांच अभियान तेजी से चला रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here