उत्तराखंड से बड़ी खबर: BJP नेता ने कहा : विधायक को मारूंगा जूता, CEO का कर दूंगा मर्डर

 

टिहरी: टिहरी के मुख्य शिक्षा अधिकारी का मर्डर करने की धमकी देने का ऑडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। इतना ही नहीं जिला पंचायत सदस्य ने विधायक को जूता मारने तक की भी धमकी दे डाली। टिहरी जिले के मुख्य जिला शिक्षा अधिकारी शिव प्रसाद सेमवाल ने मामले में नरेंद्र नगर थाने में शिकायत की है।

मुख्य जिला शिक्षा अधिकारी शिव प्रयास सेमवाल ने शिकायत में कहा है कि रघुवीर सिंह सजवाण, सदस्य जिला पंचायत टिहरी ने किन्ही भट्ट से बातचीत के दौरान उन्हें भद्दी गालियां देते हुए मुझे जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। इसका ऑडियो सोशल मीडिया और विभिन्न न्यूज पोर्टल पर प्रसारित होने के बाद मेरे संज्ञान में आया है, इसी दौरान अध्यक्ष जिला पंचायत टिहरी गढ़वाल द्वारा मुझसे किसी प्रकरण पर वार्ता के दौरान एक व्यक्ति मुझे भद्दी गालियां दे रहा था।

उन्होंने आरोप लगाया है कि जिसका विरोध करने पर भी अध्यक्ष जिला पंचायत द्वारा इस व्यक्ति को नहीं रोका गया। विश्वस्त सूत्रों से ज्ञात हुआ है कि रघुवीर सिंह सजवाण ही अध्यक्ष से मेरी बातचीत के दौरान पीछे से गाली दे रहे थे। मुझे कोई प्रकरण संज्ञान में नहीं आया है कि उक्त व्यक्ति द्वारा क्यों दो अवसरों पर मुझे जान से मारने की धमकी दी गई है और गाली गलौल की गई है।

उन्होंने अनुरोध किया है कि रघुवीर सिंह सजवाण के उक्त कृत्य के कारण मुझे जान का खतरा हो गया है। उन्होंने कहा है कि अगर इस सम्बन्ध में मुझे कहना है कि यदि मुझ पर अगर किसी भी प्रकार से हमला होता है तो इसके लिए रघुवीर सिंह सजवाण जिम्मेदार होंगे। उन्होंने मामले में कार्रवाई की मांग की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here