बड़ी खबर : उत्तराखंड में कांग्रेस को फिर से बड़ा झटका

खटीमा- विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस समेत भाजपा को बड़े झटके लग चुके हैं। वहीं एक के बाद एक करके भाजपा और कांग्रेस को लगातार झटका लग रहा है। आज कांग्रेस को फिरसे बड़ा ढटका लगा है। बता दें कि उधम सिंह नगर नानकमत्ता विधानसभा के सैकड़ों समर्थकों ने कांग्रेस छोड़ आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की. इस दौरान नानकमत्ता कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आनंद सिंह राणा ने कॉंग्रेस पार्टी छोड़ आम आदमी पार्टी का दामन थामा और अपने निकटतम सैकड़ों कांग्रेसियों साथ आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की.

इस दौरान आम आदमी पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एसएस कलेर के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी के खटीमा स्थित कार्यालय में आनंद सिंह राणा ने कांग्रेस छोड़ आप की सदस्यता ग्रहण की और साथ ही उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी अच्छी विचारधारा के साथ आगे बढ़ रही है और हम भी चाहते हैं कि हम समाज के लिए कुछ करे.

इस दौरान आप ज्वाइन करने वाले आनंद सिंह राणा ने कहा कि नानकमत्ता विधानसभा के लोगों ने आम आदमी पार्टी की सदस्यता इसलिए ग्रहण की है क्योंकि वो आम आदमी पार्टी से प्रभावित हैं। उन्होंने कहा कि वो उत्तराखंड में बदलाव की उम्मीद करते हैं और वो बदलाव करेंगे। वहीं इस मौके पर उन्होंने कहा कि महंगाई और बेरोजगार युवाओं के लिए आम आदमी पार्टी हाथ आगे बढ़ा रही है और युवाओं को बेरोजगारी भत्ता इत्यादि जैसी चीजें आम आदमी पार्टी लेकर आई है और आगे भी आम आदमी पार्टी कार्य करेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here