उत्तराखंड में बड़ी वारदात, बारात में चाकू से गोदकर युवक की हत्या, बड़े भाई का भी हो चुका है मर्डर

रुद्रपुर। उधमसिंह नगर के रुद्रपुर में सनसनी खेज वारदात हुई है। बता दें कि बीती रात रुद्रपुर की आहूजा धर्मशाला में बारात में आए युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई। इससे इलाके में सनसनी फैल गई। बारातियों में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया और शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेजा। जानकारी मिली है कि इससे पहले हमलावर मृतक के बड़े भाई को भी मौत के घाट उतार चुके हैं। वहीं पुलिस ने 3 लोगों को हिरासत में लिया है और पूछताछ कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार रविवार रात रुद्रपुर में मुख्य बाजार स्थित आहूजा धर्मशाला में शादी थी।  खबर है कि 25 साल के संजय पाल पुत्र नंद राम मिलक रामपुर भी अपने भाई नितिन पाल और बहनोई के साथ शादी में आया हुआ था। देर रात 12 बजे के बीच तीन-चार युवकों से संजय पाल पर चाकुओं से हमला किया। इसका कारण पुरानी रंजिश बताया जा रहा है। वहां मौजूद लोगों ने पुलिस को बताया कि युवकों ने चाकू से उस पर कई वार किए और मौत के घाट उतार दिया। वहीं इसके बाद आरोपी फरार हो गए।

जानकारी मिली है कि हमलावरों के हमले में मृतक का भाई नितिन भी घायल हुआ है। नितिन ने बताया कि उसके बड़े भाई विजय की भी रंजिशन हत्या कर दी गई थी। आपको बता दें कि विजय पाल पर हत्या का आरोप था। बदले की भावना से पहले विजय की और संजय की हत्या की गई है। पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया है और पूछताछ जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here