कांग्रेस की बड़ी घोषणा, टाली यूपी सहित सभी चुनावी राज्यों में बड़ी रैलियां

देश में कोरोना की तीसरी लहर आ गई है। ओमिक्रॉन ने भी दस्तक दे दी है। मामले लगातार बढ़ रहे हैं। कई राज्यों में चुनावी माहौल है। इस बीच कांग्रेस पार्टी ने बड़ी ऐलान किया है। कांग्रेस ने उत्तर प्रदेश और अन्य चुनावी राज्यों में बड़ी रैलियों को नहीं करेगी।

बुधवार को देश में कोरोना के 55 हजार से ज्यादा नए मामले सामने आए। ऐसे में कांग्रेस पार्टी ने यूपी समेत अन्य राज्यों में बड़ी चुनावी रैलिया न करने की घोषणा की है। पार्टी के महासचिव केसी वेणुगोपाल ने कहा कि पार्टी ने यूपी और अन्य राज्यों में बड़ी चुनावी रैली स्थगित करने का फैसला लिया है। कहा कि उन्होंने राज्य इकाइयों से कहा है कि वे अपने राज्यों में कोविड-19 की स्थिति का आकलन करें और रैलियां करने पर फैसला लें।

बता दें कि इससे पहले बरेली के बिशप मंडल इंटर कॉलेज के मैदान में आयोजित कांग्रेस की ‘मैं लड़की हूं, लड़ सकती हूं’ मैराथन दौड़ में 20 से अधिक लड़कियां चोटिल हो गईं। इससे सबक लेते हुए पार्टी ने यूपी में होने वाली सभी रैलियां और कार्यक्रम स्थगित कर दी। बरेली की घटना में हजारों महिलाएं और लड़कियां बिना मास्क के नजर आईं और भगदड़ जैसी स्थिति पैदा हो गई थी।  इसके साथ ही केंद्र सरकार ने गाइडलाइन में कुछ बदलाव किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here