चमोली बिग ब्रेकिंग : अलकनंदा नदी में गिरा ट्रक, चालक की मौत

चमोली – चमोली जिले के कर्णप्रयाग शहर से 1 किलोमीटर की दूरी पर ऋषिकेश-गौचर मार्ग पर एक ट्रक दुर्घटनाग्रस्त हो गया जिसमे चालक की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। जानकारी मिली है कि चालक ट्रक को लेकर रामनगर की ओर जा रहा था।

मिली जानकारी के अनुसार कर्णप्रयाग शहर से 1 किलोमीटर की दूरी पर ऋषिकेश-गौचर मार्ग एक ट्रक (यूके 19 सीए-0760) हादसे का शिकार हो गया जिसमे चालक की मौके पर ही मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार ट्रक रामनगर की तरफ जा रहा था। तभी कर्णप्रयाग के समीप अचानक अनियंत्रित होकर लगभग 150 मीटर अलकनंदा नदी की खाई में जा गिरा। जिसमें रामनगर निवासी चालक असगर (उम्र 35 वर्ष) की मौके पर ही मौत हो गई।

वाहन दुर्घटना की सूचना मिलती ही मौके पर पुलिस टीम समेत गौचर एसडीआरएफ टीम पहुंची और दुर्घटना स्थल में देखा कि ट्रक चालक की मौत हो चुकी थी। टीम ने शव को खाई से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा। एसडीआरएफ के इंचार्ज भगतसिंह कंडारी,कुलदीपक पांडे,अनुसूया प्रसाद,हर्ष लाल,नीरज और बृजेश आदि जवानों ने रेस्क्यू ऑपरेशन में सहयोग किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here