कभी सुशील कुमार की पत्नी के फ्लैट में रहता था पहलवान सागर, हरिद्वार के आश्रम में छुपने की खबर , 1 लाख का इनाम घोषित!

देश और दुनिया का जाना माना नाम पहलवान सुशील कुमार मारा मारा रहा है। बता दें कि उस पर हत्या का आरोप है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। पुलिस से बचने के लिए अपने ठिकाने बदल रहा है। उस पर 1 लाख का इनाम घोषित है। जानकारी मिली थी कि सुशील कुमार के हरिद्वार के आश्रम में छुपने की खबर है। सुशील कुमार को लेकर एक नया खुलासा सुशील कुमार की जिंदगी को लेकर हुआ है .

बता दें कि ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार पर पहलवान सागर धनखड़ की हत्या का आरोप है. सागर की मौत के साथ ही पूरे खेल जगत और खास कर कुश्ती की दुनिया में हड़कंप मच गया. इसकी दो वजहें थी-एक तो खुद सागर का जूनियर कुश्ती चैंपियन होना और दूसरा क़त्ल में सुशील कुमार की भूमिका सामने आना. असल में सुशील कुमार और सागर धनखड़ के बीच रुपयों की लेन-देन का एक मामूली विवाद था. कभी सुशील को फैन मानने वाले सागर अब से पहले तक जिस फ्लैट में किराये पर रहता था, वो फ्लैट किसी और का नहीं, बल्कि खुद सुशील कुमार की पत्नी का था. लेकिन सागर ने दो महीनों का किराया दिए बग़ैर ही उस फ्लैट को छोड़ दिया. सूत्रों की मानें तो इसके बाद सुशील ने कई बार सागर से अपने बकाया किराए की मांग की लेकिन सागर रुपये देने में टाल-मोटल करता रहा और फिर इसी के बाद सुशील ने अपने साथियों के साथ मिलकर एक ऐसा फ़ैसला किया, जो बेहद गलत साबित हुआ.

हरिद्वार के आश्रम में छुपने की खबर

दिल्ली पुलिस का दावा है कि वह मेरठ से होकर भागा है और हरिद्वार के आश्रम में छिपा हुआ है। मेरठ एसटीएफ भी उसकी तलाश में जुट गई है।

दिल्ली-देहरादून हाईवे स्थित सिवाया टोल प्लाजा पर छह मई की रात करीब एक बजे वह कार में हरिद्वार की तरफ जाते हुए सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है। दिल्ली पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज कब्जे में ले ली है। बाकायदा इसमें कार का नंबर आ गया है। कार को एक अन्य व्यक्ति ड्राइव कर रहा है, जबकि सुशील आगे वाली सीट पर बैठा नजर आ रहा है। पुलिस को शक है कि ड्राइविंग सीट पर बैठे शख्स ने ही सुशील को छिपाने में मदद की है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here