उत्तराखंड से बड़ी खबर : भाजपा विधायक की अश्लील वीडियो के मामले से सनसनी, धमकी देकर मांगे 30 लाख रुपये, 4 गिरफ्तार

देहरादून : उत्तराखंड की सियासत में एक बार फिर सनसनी फैल गई है. जी हां मामला विधायक की अश्लील वीडियो का है जिसने उत्तराखंड की सियासत में हलचल मचा दी है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार भाजपा विधायक की अश्लील वीडियो बनाकर कुछ युवकों द्वारा ब्लैकमेल करनेे का मामला सामने आया था और साथ ही विधायक से ही ₹30लाख रुपये मांगे गए थे। वहीं विधायक की शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 4 लोगों को गिरफ्तार किया है जिसमें से दो कथित पत्रकार बताए जा रहेे हैं।

जी हां ये विधायक कोई और नहीं बल्कि ज्वालापुर से भाजपा विधायक सुरेश राठोर हैंं जिनको उनकी अश्लील वीडियो की धमकी देकर ₹30 लाख रुपये मांगे गए थे। मामले में विधायक की शिकायत के बाद 4 युवक हिरासत में हैं। इनमें से 2 कथित पत्रकार भी बताए जा रहे हैं। वहीं अभी मामले की जांच जारी है।

लेकिन सवाल यह भी उठता है कि जिस वीडियो को दिखाकर विधायक को धमकी दी जा रही थी वह वीडियो असली है या फिर इसे एडिट करके तैयार किया गया है।सवाल यह भी उठ रहा है कि अश्लील वीडियो किसके साथ है और विधायक इस वीडियो में कैसे आए या ये एडिट वीडियो है। विधायक की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है। फिलहाल सभी पहलुओं की जांच की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here