देहरादून के रायपुर थाने से बड़ी खबर, 20 लाख की हेरोइन के साथ एक तस्कर गिरफ्तार

देहरादून के रायपुर थाना क्षेत्र से बड़ी खबर है। जी हां बता दें कि रायपुर पुलिस ने 102 ग्राम स्मैक हीरोइन जिसकी कीमत करीब ₹20 लाख है, के साथ एक शातिर ड्रग तस्कर को गिरफ्तार किया।

मिली जानकारी के अनुसार रायपुर पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया। रायपुर पुलिस को सूचना मिली कि एक शातिर ड्रग तस्कर आज बरेली से स्मैक लेकर आ रहा है। उक्त सूचना पर थाना रायपुर द्वारा बालावाला क्षेत्र में उक्त शातिर अभियुक्त को पकड़ने के लिए टीम मामूर की। गठित टीम द्वारा उक्त अभियुक्त को पकड़ा गया। मौके पर क्षेत्राधिकारी मसूरी नरेंद्र पंत ने शातिर अभियुक्त की तलाशी ली गई जिसके कब्जे से 102 ग्राम अवैध स्मार्ट हीरोइन बरामद हुई जिसकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत करीब ₹20 लाख से ऊपर है।

उक्त अभियुक्त द्वारा पुलिस पूछताछ में बताया गया कि वह स्मैक कारोबारी है और देहरादून में स्मैक छोटे-छोटे मात्रा में मोटे दामों पर स्मेक बेचता है और आज यह स्कमै मुरादाबाद के पास से बरेली के किसी डीलर से लाया था। उक्त शातिर ड्रग डीलर के विरुद्ध थाना रायपुर पर अभियोग पंजीकृत किया गया है जिसको कल समय से न्यायालय पेश किया जाएगा और अन्य स्मैक के कारोबार करने वाले अन्य लोगों की तलाश में पुलिस द्वारा छापेमारी की जा रही है।

गिरफ्तार अभियुक्त का नाम

धीरेंद्र सिंह पुत्र जसवंत सिंह उम्र 41 , निवासी 1/22अजबपुर कला ,माता मंदिर रॉड

पुलिस टीम

क्षेत्राधिकारी मसूरी नरेंद्र पंत, So दिलबर सिंह नेगी थानाध्यक्ष रायपुर, उप निरीक्षक जगमोहन चौकी प्रभारी बाला बाला, आरक्षी महेश उनियाल, आरक्षी सुनील पवार, आरक्षी चंद्रपाल, आरक्षी किसन, आरक्षी चंद्रपाल
आरक्षी मुकेश

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here