उत्तराखंड ब्रेकिंग : गुमराह न हो नर्सिंग भर्ती परीक्षा के अभ्यर्थी, 28 मई को नहीं होगी परीक्षा

देहरादून : उत्तराखंड में स्टाफ नर्स के खाली पदों के लिए भर्ती परीक्षा ऋद्द कय दी गई थी। वहीं खबर फैलाई जा रही है कि ये परीक्षा 28 मई को होगी लेकिन ये खबर गलत है। जी हां अभ्र्थीया गुमराह ना हों 28 मई को ये भर्ती परीक्षा नहीं होगी।

आपको बता दें कि राज्य के अस्पतालों में खाली चल रहे 2621 पदों के लिए प्राविधिक शिक्षा बोर्ड 28 मई को दो केंद्रों पर परीक्षा आयोजित कर रहा था। लेकिन केवल दो केंद्रों पर परीक्षा कराने पर इसका विरोध किया गया। विरोध को देखते हुए मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने परीक्षा को स्थगित कर सभी जनपदों में परीक्षा केंद्र बनाने के निर्देश दिए थे। लेकिन सरकार के आदेश की वजह से आवेदकों में भ्रम की स्थिति पैदा हो गई।

सचिव स्वास्थ्य डॉ पंकज पांडेय की ओर से किये गए आदेश में तकनीकी शिक्षा विभाग को साफ कहा गया है कि 28 तरीक को आयोजित होने वाली परीक्षा  सभी जनपदों में आयोजित की जाए। आदेश में कहीं नही लिखा गया है कि परीक्षा को स्थगित किया गया है। हालांकि प्राविधिक शिक्षा परिषद के सचिव ने बताया कि परीक्षा 28 मई को आयोजिय कर पाना संभव नही है और जल्द सभी जिलों में परीक्षा केंद्र बनाकर नई तिथि घोषित की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here