उत्तराखंड से बड़ी खबर : मेयर पर छेड़छाड़ और जबरदस्ती करने का आरोप, बोली- मुझे दिया ऑफर

रुड़की- नगर निगम रुड़की के मेयर गौरव गोयल एक बार फिर से विवादों में फंसते नजर आर हे हैं। ताजा मामला उनके यहाँ पर कुछ दिन पहले तक काम करने वाले एक कर्मचारी की पत्नी ने मेयर पर अपने साथ अश्लील हरकत करने और एक दिन के लिए देहरादून चलने का ऑफर देने का आरोप लगाया है।

महिला का आरोप है की उनके पति जेल में थे, जिसकी जमानत कराने की एवज में मेयर ने उनका हाथ पकड़ लिया था और फिर उनके शरीर को गलत तरीके से छूने लगे थे। इतना ही नहीं महिला ने मेयर के खिलाफ गंगनहर कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर कार्यवाही की मांग भी की है। पुलिस ने महिला की तहरीर को रिसीविंग कर एक कॉपी महिला को दे दी है और जांच शुरू कर दी है।

आपको बता दें की कुछ दिन पहले मेयर के भाई ने मेयर के पूर्व कार्यालय प्रभारी पर घर घुसकर मारपीट करने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया था, जिसके उक्त कर्मी को पुलिस ने जेल भेज दिया था। अब उस मामले में नया मोड़ आया है। उक्त कर्मी की पत्नी ने मेयर गौरव गोयल पर गम्भीर आरोप लगाते हुए बताया कि उस दिन पति और पत्नी व माँ के साथ मेयर के घर गए थे, कर्मचारी की पत्नी का आरोप है की वह सैलरी मांगने के लिए गए थे लेकिन मेयर के एक साथी ने उनके पति के साथ गाली गलौच कर दी थी जिसका पति ने विरोध किया तो पति के साथ भी मारपीट कर उन्हें पुलिस को सौंप दिया गया। महिला अपने पति की जमानत करवाने का प्रयास कर रही थी।

उसी दौरान महिला का आरोप है की तभी मेयर गौरव गोयल ने उन्हें अपने यहाँ बुलाया जिसके बाद महिला अपनी सास के साथ मेयर के यहाँ पर पहुँच गई। महिला का आरोप है की मेयर ने उनसे कहा की मुझे तुम से अलग से बात करनी है जिसपर उनकी सास को बाहर ही बैठा दिया गया। महिला मेयर से साथ अंदर चली गई तभी मेयर गौरव गोयल ने अचानक ही उनका हाथ पकड़ लिया और गलत तरीके से उनके शरीर को छूना शुरू कर दिया और कहा की अगर वो अपने पति की जमानत कराना चाहती है तो उन्हें उनके साथ एक दिन के लिए देहरादून चलना होगा। महिला का आरोप है की यह कहकर मेयर उनके साथ जबरदस्ती करने लगा जिसके बाद महिला ने शोर मचा दिया और बड़ी मुश्किल से उन्होंने मेयर से अपने आप को छुड़ाया जिसके बाद वो अपनी सास के साथ वापस लौट गई।
महिला ने बताया की वो कभी सोच भी नहीं सकती थी मेयर पद पर बैठा एक जनप्रतिनिधि अपने कर्मचारी की पत्नी पर गन्दी नजर रखता है और परेशानी में उनके साथ ऐसी हरकत कर सकता है, ऐसा कहते हुए महिला की आंखे छलक उठी। उन्होंने कहा की अगर उन्हें मेयर की ऐसी सोच के बारे में पता होता तो वो उनके पास बुलाने पर कभी नहीं जाती। फिलहाल महिला ने घटना की एक तहरीर गंगनहर कोतवाली पुलिस को देकर मेयर पर कार्यवाही करने की मांग की है।पुलिस अब मामले की जांच कर रही है। ये तमाम आरोप महिला ने कोतवाली में दी गई तहरीर में लगाए है। इस सम्बंध में रुड़की मेयर से संपर्क करने का प्रयास किया गया लेकिन उन्होंने फोन तक उठाना गवारा नहीं किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here