ट्रेन में सफर करने वाले यात्रियों के लिए अच्छी खबर, बढ़ाए गए देहरादून से चलने वाली इन ट्रेनों के फेरे

देहरादून : ट्रेन में सफर करने वाले लोगों के लिए अच्छी खबर है। जी हां बता दें कि सभी जानते हैं कि प्रदेश में अब कोरोना का कहर कम हो गया है जिसके चलते अब बाजार भी खुल गए हैं। लोगों को कई तरह की छूट भी दी गई हो। इतना ही नहीं इसी के साथ अब रेलों का संचालन भी शुरू हो जाएगा।

जी हां बता दे कि रेल मंडल मुख्यालय ने देहरादून-काठगोदाम एक्सप्रेस और देहरादून-प्रयागराज लिंक एक्सप्रेस के फेरों को बढ़ाने का फैसला लिया है। रेलवे अधिकारियों के मुताबिक अब दोनों ट्रेनें सप्ताह में दो दिन के बजाय तीन दिन संचालित की जाएंगी। देहरादून- प्रयागराज लिंक एक्सप्रेस सप्ताह में तीन दिन सोमवार, बृहस्पतिवार और शनिवार को देहरादून से प्रयागराज के लिए संचालित की जाएगी। देहरादून-काठगोदाम एक्सप्रेस मंगलवार, बृहस्पतिवार और शनिवार को जाएगी।

स्टेशन अधीक्षक सीताराम शंकर ने बताया कि ट्रेनों में यात्रियों की संख्या कम होने की वजह से रेलवे बोर्ड ने देहरादून – प्रयागराज लिंक एक्सप्रेस व देहरादून- काठगोदाम एक्सप्रेस के फेरों की संख्या सप्ताह में तीन दिन से घटाकर दो दिन कर दी थी लेकिन अब रेल मंडल मुख्यालय इन दोनों ट्रेनों के फेरों को बढ़ाने का निर्णय लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here