देहरादून के रायपुर से बड़ी खबर, टीन काटकर दुकान से चोरों ने उड़ाई हाई ब्रांडेड शराब

देहरादून के रायपुर थाना क्षेत्र में चोरों ने एक शराब की दुकान में हाथ साफ कर दिया. बता दें कि यह पहला मामला नहीं है जब रायपुर थाना क्षेत्र स्थित इस शराब की दुकान में चोरों ने हाथ साफ किया है बल्कि इस क्षेत्र में ये दूसरी बार हुआ है.

वहीं मामले की सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंची और आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाले गए। जानकारी मिली है कि इस मामले में अभी तक किसी के द्वारा तहरीर नहीं दी गई है।

आपको बता दें कि 20 मई को भी रायपुर स्थित इसी दुकान में अज्ञात चोरों ने अंग्रेजी की शराब की 6 बोतलें चोरी की थी। इस मामले में बाद रायपुर पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था और जांच शूरू की थी।

जांच चल ही रही थी कि चोर एक बार फिर इसी दुकान में चोरी को अंजाम दे दिया जिससे एक बार फिर पुलिस के होश उड़ गए। शुक्रवार रात को इसी दुकान में दूसरी बार चोरों ने दुकान की छत में टीन काट कर दुकान में घुसे और चोरों ने करीबन 2 से 3 लाख रुपए की शराब उडा़ ली।मिली जानकारी के ने 28 हाई ब्रांड की शराब की पेटियों पर हाथ साफ किया।स्थानीय लोगों ने  इसकी सूचना दुकान के ठेकेदार को दी और ठेकेदार ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

थाना रायपुर प्रभारी दिलबर सिंह नेगी ने बताया कि पुलिस को सूचना मिलते ही पुलिस सहित फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट की टीम भी मौके पर पहुंची और सबूत जुटाए गए।दुकान मालिक के मुताबिक बीती रात दुकान की छत काट कर  चोरी की गई है।साथ ही आसपास लगे सीसीटीवी में चोरों की तलाश में जुटी गई है।खबर लिखे जाने तक शराब की दुकान के ठेकेदार ने थाने में किसी भी तरह की कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here