उत्तराखंड ब्रेकिंग : जिला पंचायत उपाध्यक्ष ने थामा आप का हाथ, कई विधायकों और 1 मंत्री के शामिल होने का दावा

बड़ी खबर आम आदमी पार्टी और कांग्रेस से हैं। जी हां बता दें कि रुद्रपुर जिला पंचायत उपाध्यक्ष उपाध्यक्ष ने आप का दामन थाम लिया है। वहीं आम आदमी पार्टी ने दावा किया है कि कई पार्टियों के विधायक और मंत्री जल्द आम आदमी पार्टी का हाथ थामेंगे। हालांकि अभी पार्टी ने उन नामों का खुलासा नहीं किया है लेकिन दावा किया है कि वे जल्द आम आदमी पार्टी की सदस्यता लेंगे.

बता दें कि आप प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया और आप के वरिष्ठ नेता कर्नल कोठियाल के नेतृत्व में आज पार्टी के प्रदेश कार्यालय में कांग्रेस के रुद्रप्रयाग के जिला पंचायत उपाध्यक्ष सुमन्त तिवारी ने आप पार्टी का दामन थामा। कर्नल कोठियाल ने पार्टी की टोपी और माला पहनाकर पार्टी की सदस्यता ग्रहण करवाई।

इस मौके पर आप प्रभारी ने कहा कि प्रदेश में आप पार्टी का जनाधार लगातार बढ़ रहा है। कहा कि आप पार्टी प्रदेश में 2022 के चुनावों में एक मजबूत विकल्प के रुप में सामने आएगी। पार्टी में सब का स्वागत है, लेकिन इसके साथ ही आप पार्टी थ्री सी के फार्मुले पर हमेशा कायम रहती है। पार्टी में उसे कभी भी स्वीकार नहीं किया जाएगा जो कम्यूनल, क्रिमिनल और करप्ट हों। उन्होंने कहा कि समाज के अलग अलग वर्गों से जुडे सभी अच्छे लोगों का वो पार्टी में स्वागत करते हैं। जिनके साथ मिलकर आप पार्टी इस प्रदेश का नवनिर्माण करेगी।

कहा कि अपने पहले दिए गए विधायकों और एक मंत्री के पार्टी में शामिल होने के बयान पर वो अब भी कायम हैं। उन्होंने कहा कि कुछ कारणों की वजह से अन्य पार्टियों के विधायक और एक कैबिनेट मंत्री पार्टी ज्वाईन नहीं कर पाए। अगस्त माह के अंत तक उन सभी के आप पार्टी में आने की पूर्ण संभावनाएं हैं। ये संख्या पहल से और भी ज्यादा हो सकती है।

इस दौराश कर्नल अजय कोठियाल ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि केदार घाटी क्षेत्र से सुमन्त तिवारी का आप पार्टी में शामिल होना पार्टी के लिए बडे हर्ष का विषय है। जो सपना नवनिर्माण का आप पार्टी ने इस प्रदेश के लिए देखा है वो सपना अब जल्द ही साकार होने की कगार पर है। अब आने वाला विधानसभा चुनाव आप और बीजेपी के ही बीच होगा, जिसके लिए पार्टी पूरी तरह तैयार है।

आप पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने के बाद सुमन्त तिवारी ने कहा कि उन्होंने कांग्रेस पार्टी में रहकर पार्टी की बहुत सेवा की। अब कांग्रेस शीर्ष नेतृत्व युवाओं की अनेदखी कर रहा है। इससे उन्होंने पार्टी छोडने का फैसला किया। इससे पहले वह रुद्रप्रयाग जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष रहे। साथ ही युवा प्रदेश महामंत्री के साथ बीडीसी सदस्य भी रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here