बिग ब्रेकिंग : सीएम पुष्कर सिंह धामी ने किया अपना एक और OSD नियुक्त

देहरादून : उत्तराखंड शासन से एक बार फिर से बड़ी खबर है। बता दें कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने अपना एक और OSD नियुक्त किया है। मुख्यमंत्री ने शंकर दत्त शर्मा को अपना ओएसडी चुना है। सीएम अपनी टीम तैयार कर रहे हैं जिसमे एक और विशेष कार्याधिकारी को शामिल किया है। इसका आदेश भी जारी कर दिया गया है।

आदेश जारी

आदेश में लिखा गया है कि शंकर दत्त शर्मा का 01 अस्थाई निःसंवर्गीय (कोटर्मिनस) पद पर कार्यभार ग्रहण करने की तिथि से 28.02.2022 अथवा मा० मुख्यमंत्री जी की स्वेच्छा अथवा मा० मुख्यमंत्री जी के कार्यकाल जो भी पहले हो तक के लिए, बशर्ते कि यह पद उक्त अवधि से पूर्व बिना किसी पूर्व सूचना के समाप्त न कर दिये जाय तक नियुक्त किये जाने की श्री राज्यपाल सहर्ष स्वीकृति प्रदान करते हैं। उक्तवत पद के सापेक्ष श्री शर्मा को मा० मुख्यमंत्री जी के विशेष प्रतिनिधि, उत्तराखण्ड सरकार के रूप में स्थानिक आयुक्त कार्यालय, नई दिल्ली में तैनात किया जाता है।

पुनर्नियोजन की अवधि में उक्तवत् पदधारक को वित्त विभाग के शासनादेश संख्याः 41/XXVII(7)/50 (4) 2017 दिनांक 12 सितम्बर, 2017 (प्रस्तर 1 के बिन्दु संख्या-1 को छोड़कर) के अनुसार वेतन/भत्ते/ सुविधायें अनुमन्य होंगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here