BharatPe ने अशनीर ग्रोवर की पत्नी को नौकरी से न‍िकाला

भारत पे ने अशनीर ग्रोवर के बाद उनकी पत्नी पर एक्शन लिया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार भारत पे की कंट्रोलर माधुरी जैन को नौकरी से निकाल दिया गया है। उन पर निजी लाभ के लिए कंपनी के फंड की हेराफेरी करने का आरोप लगा है। और उन्हें नौकरी से निकाल द‍िया है. माधुरी जैन को वित्तीय अन‍ियम‍ितताओं के आरोप में बर्खास्‍त क‍िए जाने के बाद उनके पास के ईएसओपी को भी रद्द कर दिया गया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार माधुरी जैन पर आरोप है क‍ि वह कंपनी फंड का गलत तरीके से इस्‍तेमाल करती थीं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार माधुरी पर कॉस्‍मेट‍िक प्रोडक्‍ट, इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्‍ट की खरीदारी और अमेरिका के साथ दुबई की फैम‍िली ट्र‍िप के लिए कंपनी का फंड यूज करने का आरोप है. इसी के साथ आऱोप है कि माधुरी ने अपने पर्सनल स्‍टाफ की सैलरी का भुगतान भी कंपनी के खातों से किया और परिचित लोगों से फर्जी रसीदें बनवाकर पेश कीं. इस बारे में ई-मेल पर जानकारी करने पर माधुरी की तरफ से कोई जवाब नहीं द‍िया गया.

भारतपे के प्रवक्ता ने माधुरी की बर्खास्तगी की पुष्टि की है। उन्होंने कहा माधुरी जैन ग्रोवर की सर्व‍िस खत्म की जा चुकी हैं. हालांकि इसका कारण नहीं बताया गया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार माधुरी के खिलाफ कार्रवाई बाहरी एजेंसी द्वारा र‍िपोर्ट द‍िए जाने के आधार पर की गई. माधुरी के पास मौजूद शेयरों को निरस्त करने का फैसला लिया गया है. इससे पहले माधुरी जैन के पति अशनीर ग्रोवर को कोटक महिंद्रा बैंक के एक कर्मचारी के साथ अभद्र भाषा यूज करने की जानकारी सामने आने के बाद 3 महीने की छुट्टी पर भेज दिया गया था. हालांकि, उन्होंने इन सभी आरोपों से इन्कार किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here