उत्तराखंड : भुवन का पिटाई से पहले का video वायरल, लड़की की चुन्नी खींची और गले में डाली

अल्मोड़ा जिले के आरासलपड़ गांव (सरयूघाटी) में किशोरी से मिलने पहुंचे दो युवकों को ग्रामीणों ने बेहरमी से पीटा। इसमें एक युवक गंभीप रूप से घायल हो गया और हॉस्पिटल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मृतक का नाम भुवन चंद्र जोशी था।  भुवन के परिजनों ने पुलिस पर भी लापरवाही का आरोप लगाया है और Police जिस अस्पताल में भुवन को उपचार के लिए ले गई थी, उस अस्पताल पर भी परिजनों ने लापरवाही का आरोप लगाया है।

बता दें की वारदात के दौरान भुवन का एक साथी मौके से भाग निकला था. वहीं इस पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ। सोशल मीडिया पर उत्तराखंड के लोग 19 साल की भुवन के लिए इंसाफ मांग रहा है। उत्तराखंड के लोगों को कहना है कि इसमें युवती की भी बराबर गलती थी तो सजा उसको भी मिलनी चाहिए थी।

वहीं इस बीच भुवन का पिटाई से पहले का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें भुवन मिलने आई लड़की की चुन्नी खींचता है और गले में डाल देता है। वहीं गांव के कुछ लोग उसका पीछा करते हैं और कहते हैं कि उसके पिता यहां नहीं है। भुवन उनको जाने को कहता है। हम इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करते हैं।  वीडियो बना रहा युवक भुवन जोशी को कहता है कि इसके पिता यहां नहीं हैं तो उसे लेने क्यों आया है। वहीं इस वीडियो में भुवन बोल रहा है कि इस लड़की ने उसे मिलने के लिए बुलाया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here