VIDEO : शादी की शॉपिंग करने जा रहे थे बरेली, डंपर से टकराकर खाई में पलटी कार, पुलिस बनी देवदूत

हल्दूचौड़ से लालकुआं के बीच हाईवे में आज एक सड़क हादसा हुआ। बता दें कि यहां इंडियन ऑयल डिपो बैंड के पास मुख्य हाईवे पर हल्द्वानी से बरेली जा रही कार (यूपी15BY1299)  एक डंपर से टकराकर अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी और पलट गई। मौके पर मौजूद पेट्रोलिंग पुलिस वाहन 112 में तैनात आरक्षी जीतेन्द्र सिंह और आरक्षी तरुण मेहता ने स्थानीय लोगों की मदद से कार में बैठे यात्रियों को सकुशल बाहर निकाला और व्यक्तियों की जान बचाई।

जानकारी मिली है कि चालक और चालक के बगल में बैठे युवक ने सीट बेल्ट लगाई थी जिस कारण उनकी जान बच गई वरना बड़ा हादसा हो सकता था। वहीं पुलिस ने डंपर को कब्जे में ले लिया गया है। लेकिन डंपर चालक फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है।

मिली जानकारी के अनुसार कार सवार तीन लोग शादी की शॉपिंग के लिए बरेली जा रहे थे।  जो युवक कार चला रहा था उसकी छोटी बहन की शादी थी। शादी की शॉपिंग के लिए युवक युवती और उनकी भाभी शॉपिंग के लिए बरेली के लिए निकले ही थे कि बीच रास्ते में ये हादसा हो गया. लेकिन कोई जान की हानि नहीं हुई है। लोगों ने पुलिस की प्रशंसा की। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार सवारों को सकुशल बाहर निकाला. एसएसपी पंकज भट्ट ने उक्त सड़क दुर्घटना में स्थानीय व्यक्तियों के द्वारा तत्काल सहयोग करने पर प्रस्तुति पत्र देकर सम्मानित किया जाएगा।

कार में सवार लोगों का नाम पता

1- गुरमीत पुत्र बलबीर सिंह निवासी करमपुर चकलुवा कालाढूंगी उम्र 32

2- हरमीत कौर पुत्री सतेंद्र सिंह निवासी उपरोक्त उम्र – 20

3- गरिमा पुत्री हीरा सिंह पता उपरोक्त उम्र 29।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here