बंशीधर के रानीखेत आगमन पर जमकर बवाल, काफिला रोका, दिखाए गए काले झंडे

रानीखेत : नेता प्रतिपक्ष डॉ. इंदिरा हृदयेश पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत द्वारा आपत्तिजनक टिप्पणी करने के बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं में भयंकर आक्रोश है। बंशीधर भगत का वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर कांग्रेसियों और लोगों का गुस्सा फूटा। बंशीधर के बयान को महिला का अपमान बताया औऱ माफी मांगने को कहा गया। बंशीधर भगत ने तो माफी नहीं मांगी लेकिन सीएम त्रिवेंद्र रावत ने बंशीधर भगत की ओर से माफी भी मांगी लेकिन कांग्रेस का गुस्सा शांत नहीं हुआ है। प्रदेशभर में आज बंशीधर का विरोध किया गया और पुतला दहन किया गया। कांग्रेस की मांग है कि बंशीधर भगत सार्वजनिक रुप से माफी मांगे।

कांग्रेस ने लगाए ‘गो बंशीधर गो व गो बैक बंशीधर’ के नारे 

बता दें कि आज बंशीधर भगत रानीखेत पहुंचे जहां उनको कांग्रेस का भारी विरोध झेलना पड़ा। बंशीधर भगत के काफिले को कांग्रेस ने रोका और काले झंडे दिखाए. बंशीधर भगत आज पार्टी के कार्यकर्ता संवाद कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए रानीखेत पहुंचे। जैसे ही इसकी जानकारी कांग्रेसियों को हुई तो उपनेता प्रतिपक्ष करन सिंह माहरा के नेतृत्व में सड़क पर उतर आए। भगत के काफिले के सामने नारेबाजी कर प्रदर्शन किया और उन्हें काले झंडे दिखाएं। उन्हें काले झंडे दिखा ‘गो बंशीधर गो व गो बैक बंशीधर’ आदि नारे लगा गुबार निकाला। इस दौरान पुलिस से धक्का-मुक्की भी हुई।

उपनेता माहरा ने कहा कि बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भगत द्वारा नेता प्रतिपक्ष डॉ. इंदिरा हृदयेश पर की गई टिप्पणी निंदनीय है। उन्होंने कहा कि महिला सशक्तिकरण व नारी का सम्मान करने की बात कहने वाली भाजपा के राज में ही महिलाओं का सम्मान नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here