बंशीधर भगत बोले : विपक्ष के दुष्प्रचार का मुँह तोड़ जवाब दे कार्यकर्ता, 60 सीटें जीतने का दावा

देहरादून: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने पार्टी कार्यकर्ताओं से मिशन 2022 के लिए जुटने की अपील की और साथ ही विपक्ष के दुष्प्रचार का मुंहतोड़ जबाब देने को कहा। भाजपा अध्यक्ष बंशीधर भगत ने एक बयान में कहा कि मुख्यमंत्री त्रिवेंन्द्र सिंह रावत के नेतृत्व में प्रदेश में चहुमुखी विकास कार्य हुए हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा के लिए जनता सर्पोपरि है। सरकार की हरेक योजना का लाभ आखिरी व्यक्ति तक पहुंचाने का कार्य सभी कार्यकर्ताओं का दायित्व बनता है ।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार की अराजकता के कारण प्रदेश विकास की पटरी से उतर गया था मुख्यमंत्री त्रिवेंन्द्र सिंह रावत की सरकार ने प्रदेश की जनता को अराजकता से मुक्ति दिलाकर प्रदेश में विकास के नए आयाम स्थापित किया है। बंशीधर भगत ने कहा कि भाजपा ने जनता को ईमानदार और विकासपरक सरकार दी है मिशन 2022 फतह के लिए यही हमारी ताकत है। बंशीधर भगत कहा कि भाजपा की जीरो टॉलरेंस सरकार की पारदर्शी स्थानांतरण नीति ने जहां ट्रांसफर उद्योग को बंद कर दिया तो वहीं विभिन्न विभागों में निविदाओं को ऑनलाइन कर पिछ्ले दरवाजे के खेल को भी खत्म करने का कार्य किया है।

बंशीधर भगत ने कहा कि त्रिवेंन्द्र सरकार ने सरकारी नौकरियों में बैक डोर से नियुक्तियों पर कड़ाई से नियंत्रित कर प्रदेश के अंदर पारदर्शी नियुक्ति प्रकिया स्थापित करने का कार्य किया है। उन्होनें कहा कि भाजपा सरकार ने स्वास्थ्य, शिक्षा , पेयजल, रोजगार सहित हरेक सेक्टर में सरकार द्वारा अहम निर्णय लिए हैं। बंशीधर भगत ने कहा कि पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार में जहां भ्रष्टाचार को बढ़ावा मिला तो वहीं भाजपा ने भ्रष्टाचार के खिलाफ जीरो टॉलरेंस की नीति स्थापित की है कांग्रेस इसे पचा नहीं पा रही है।

भाजपा अपने घोषणा पत्र में किए वायदे के अनुसार आगे बढ़ रही है। गैरसैंण को राजधानी बनाकर सरकार ने अपने इरादे साफ कर दिए की उसका लक्ष्य अंतिम व्यक्ति तक पहुँचना है। स्वरोजगार के जरिये आत्म निर्भर उत्तराखंड की कल्पना जिसमें लोकल फॉर वोकल के लिए पहल की गई है।इसमें युवाओ और महिलाओंं के लिए रोजगार सृजन की योजना है और इसके सुखद परिणाम भी आने लगे हैं। मुख्यमंत्री स्वरोजगार योजना, व्याज मुक्त किसान ऋण योजना, बागवानी, पर्यटन तथा केंद्र के सहयोग से ऐसी कई योजनाए है जिनसे बेरोजगारों को रोजगार हासिल हो रहा है। स्वास्थ्य में 2017 तक महज 3 जनपदो में आईसीयू सुविधा थी जबकि आज सभी जिलों में यह व्यवस्था है। इसके अलावा प्रदेश में तीन नए मेडिकल कॉलेज हरिद्वार, पिथौरागढ़ और उधमसिंह नगर में बन रहे हैं।

बंशीधर भगत ने कहा कि सरकार के ऐतिहासिक कार्यों व महत्वाकांक्षी योजनाओं को आम जन तक पहुंचाने का संकल्प लेकर कार्यकर्ताओ को बूथ स्तर तक जुटना होगा। उन्होंने कहा कि भाजपा का लक्ष्य इस बार 60 सीट जीतने का है और जनता को भी विकास और सुशासन की जरुरत है। कहा कि उनके विधानसभा में भ्रमण कार्यक्रमों में कार्यकर्ताओं में अपार उत्साह नजर आरहा है। बंशीधर भगत भगत ने कहा कि भाजपा अपने अनुशासित कार्यकर्त्ताओं की टीम और सरकार के विकास कार्यों के बदौलत प्रदेश में पुनः प्रचंड बहुमत की सरकार बनाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here