पूर्व मंत्री के बिगड़े बोल, कहा- मोदी-योगी को चुल्लू भर पानी में डूब कर मर जाना चाहिए

यूपी में मतदान जारी है। इस बीच पार्टियों विपक्षी पार्टियों पर हमला करने में पीछे नहीं है। बीजेपी छोड़ समाजवादी पार्टी में शामिल हुए पूर्व मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने पीएम मोदी और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पर जुबानी हमला किया है. उन्होंने पीएम मोदी और यूपी के सीएम को लेकर बड़ा बयान जारी किया है जिससे भाजपा उनपर हमलावर हो गई है। बता दें कि मौर्य ने सोमवार को अहमदाबाद ब्लास्ट पर पीएम मोदी के बयान पर पलटवार करते हुए कहा अगर अभी तक आतंकवादी जिंदा हैं तो मोदी-योगी को चुल्लू भर पानी में डूब कर मर जाना चाहिए।’

आपको बता दें कि यूपी में चुनालस्वामी प्रसाद मौर्य स्टार प्रचारक के रूप में सपा में काम कर रहे हैं। इसके अलावा सदर विधानसभा प्रत्याशी के सर्मथन मे स्वामी प्रसाद मौर्या ने भूएमऊ की सभा में सबसे सपा प्रत्यासी आरपी यादव को जिताने की अपील की। उन्होने कहा कि भाजपा झूठों और मक्कार लोगो की पार्टी बन कर रह गई है।

स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि जो इनका साथ देते हैं उनको ही यह किनारे लगा देते हैं। जो भी नौकरी निकली वह इनके अपनों को दी गई। योगी प्रदेश में और मोदी केन्द्र में हैं। फिर भी आतंकवादी जिन्दा हैं तो दोनो लोगों को चूल्लू भर पानी में डूब कर मर जाना चाहिए। भाजपा की नीतियों से व्यापारी वर्ग त्रस्त हैं। मोदी जी को सिर्फ गुजरात के ही व्यापारी दिखाई देते हैं। भाजपा की सरकार से विदाई होने जा रही है। अब शेखचिल्ली बघारना बन्द करो।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here