उत्तराखंड पुलिस विभाग से बुरी खबर, कोरोना संक्रमित महिला आरक्षी की मौत

पिथौरागढ़: उत्तराखंड में कोरोना का कहर काफी बढ़ गया है लेकिन लोग फिर भी लापरवाह बने हुए हैं। बीते दिन प्रदेशभर में 8 लोगों की मौत हुई जिसमे एक पुलिस कर्मी भी शामिल थीं। बता दें कि पिथौरागढ़ पुलिस लाइन में तैनात बागेश्वर जिला निवासी महिला आरक्षी की असामयिक मौत हो गई जिससे महकमे में हड़कंप मच गया। महिला पुलिसकर्मी एंटीजन जांच मे पाजिटिव पाई गई थी और घर पर ही आइसोलेट थी।

महिला आरक्षी नागरिक पुलिस कमला पत्नी अशोक कोहली निवासी ग्राम व पोस्ट बैजनाथ जिला बागेश्वर 18 जनवरी को रैपिड एंटीजन टेस्ट कराने में पाजिटिव मिली थी। डॉक्टरों की सलाह पर वो अपने पुलिस लाइन स्थित सरकारी आवास पर ही होम आइसोलेट थी। शुक्रवार को महिला आरक्षी का स्वास्थ्य ज्यादा खराब हो गया जिसके बाद उसे 108 चिकित्सा वाहन से जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

जानकारी मिली है कि मृतक महिला आरक्षी कमला मृदुभाषी और सरल स्वभाव की थी और अपने कार्य के प्रति हमेशा समर्पित रहती थी। मृतका के पति कांस्टेबल अशोक कोहली हाल में अभियोजन कार्यालय में तैनात हैं। कमला के दो बच्चे हैं। उसकी मौत पर जिले के पुलिस परिवार में शोक व्याप्त है। पुलिस ने शोक संवेदना व्यक्त करते हुए शोक श्रद्धांजलि दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here