नैनीताल पुलिस महकमे से बुरी खबर, सिपाही ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

हल्द्वानी- नैनीताल समेत उत्तराखंड पुलिस विभाग से बुरी खबर है। बता दें कि भोटिया पड़ाव चौकी में तैनात सिपाही ने आत्महत्या कर ली है जिससे विभाग में सनसनी फैल गई है।

मिली जानकारी के अनुसार मेडिकल चौकी स्थित बैरक में फांसी लगाकर सिपाही ने आत्महत्या कर ली।मृतक सिपाही का नाम दिलीप बोरा बताया जा रहा है जिसकी उम्र 52 साल है। जानकारी मिली है कि सिपाही दिलीप बोरा कई दिनों से ड्यूटी नहीं आ रहे थे। 11 जुलाई को 52 वर्षीय दिलीप सिंह बोरा का ट्रांसफर बेतालघाट पुलिस थाने से हल्द्वानी कोतवाली में किया गया था। लेकिन वह नौ दिन गायब हो गया था। इसके बाद अधिकारियों ने उसका स्थानांतरण भोटिया पड़ाव चौकी में कर दिया था। यहां ज्वाइनिंग देने के बाद दिलीप 12 दिन के अवकाश पर चला गया था।सूचना पाकर मौके पर एसएसपी, एसपी सिटी सहित पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

फिलहाल सिपाही की आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। जानकारी मिली है कि मृतक सिपाही अल्मोड़ा जिले के सोमेश्वर का रहने वाला था जो की कई दिनों से ड्यूटी से गैरहाजिर था। उनके दो बेटे हैं जो हल्द्वानी के लिए रवान हो गए हैं। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच की जा रही है कि आखिर सिपाही ने ये कदम क्यों उठाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here