उत्तराखंड पुलिस विभाग से बुरी खबर : हेमंत जोशी 21 दिन तक लड़ते रहे कोरोना से जंग, आज निधन, इसी साल होना था रिटायर

हरिद्वार समेत पूरे उत्तराखंड पुलिस विभाग के लिए कोरोना काल में बुरी खबर है। जी हां बता दें कि हरिद्वार की संचार शाखा में आर एस ओ के पद पर तैनात हेमंत जोशी का कोरोना संक्रमण के चलतेेे निधन हो गया है। जिससे हरिद्वार समेत पूरेेेे उत्तराखंड पुलिस महकमे में शोक की लहर है। बता दें कि पुलिस लाइन रोशनाबाद में एसएसपी अबुदई सेंथिल, एसपी सिटी कमलेश उपाध्याय, सीओ सिटी अभय प्रताप सिंह, सीओ सदर डॉ पूर्णिमा गर्ग सीओ भादराबाद विजेंद्र डोभाल सहित अधिकारियों और कर्मचारियों श्रद्धांजलि अर्पित की ।

बता दे कि हेमंत जोशी जोकि ड्यूटी के दौरान 24 अप्रैल को कोरोना की चपेट में आ गए थे और और उन्हें मेला अस्पताल हरिद्वार में भर्ती किया गया था, जहां स्वास्थ्य अधिक खराब होने पर उन्हें ऋषिकेश एम्स में रेफर किया गया था। वहीं 21 दिन तक कोरोना से जंग लड़ते रहे और आज उनका निधन हो गया।

मिली जानकारी के अनुसार हेमंत जोशी 1982 में पुलिस संचार शाखा में भर्ती हुए थे. तब से वह लगातार पुलिस विभाग में अपनी सेवाएं दे रहे थे। शुगर बीपी और आंख की बीमारी (आई हेमरेज) के कारण डॉक्टरों की सलाह पर उन्हें वैक्सीन नहीं लगवाई थी। साल 1982 में पुलिस संचार विभाग में भर्ती हेमंत जोशी मूल रूप से ग्राम पोखरी जनपद पिथौरागढ़ के निवासी हैं, जो कि वर्तमान में अपने परिवार के साथ पुलिस लाइन रोशनाबाद में रहते थे। इसी साल सितंबर में उनको रिटायर होना था। हेमंत जोशी के निधन से हरिद्वार समेत पूरे पुलिस विभाग में शोक की लहर है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here