हरिद्वार में दर्दनाक हादसा, मथुरा से दुल्हन लेने आए बारातियों को कार ने कुचला, 2 की मौत

हरिद्वार हरिद्वार से बुरी खबर है। हरिद्वार में एक सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। तेज रफ्तार वाहन ने दो लोगों को टक्कर मारी दी जिससे उनकी मौत हो गई। मरने वाले लोग बाराती थे जो की दुल्हन लेने के लिए हरिद्वार आए थे लेकिन उनकी अर्थी यहां से गई। वहीं खबर है कि वाहन चालक मौके से फरार हो गया।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार हरिद्वार के कनखल क्षेत्र में हाईवे पर खड़े होकर रात के समय बात कर रहे दो बरातियों को तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।मौके पर अफरा तफरी मच गई। बारातियों में चीख पुकार मच गई। वाहन चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और उसकी तलाश जारी है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मथुरा से एक बरात शुक्रवार शाम कनखल आई थी। बरात दिल्ली-देहरादून हाईवे पर बने श्यामसुंदर भवन में ठहरी थी। रात के समय राजाबाबू वर्मा और महेश वर्मा निवासीगण चौक बाजार, भरतपुर गेट, थाना कोतवाली, जिला मथुरा हाईवे किनारे खड़े होकर बात कर रहे थे। तभी करीबन रात 12 बजे तेज रफ्तार कार ने दोनों को टक्कर मार दी। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

जानकारी मिली है कि कार देहरादून की ओर से आ रही थी। टक्‍कर इतनी भयंकर थी कि दोनों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। कनखल थाना प्रभारी मुकेश चौहान ने बताया क‌f मुकदमा दर्ज कर आरोपी कार चालक की तलाश जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here