उत्तराखंड पुलिस विभाग के लिए बुरी खबर, जवान की सड़क हादसे में मौत

उत्तराखंड पुलिस विभाग के लिए बुरी खबर है. बता दें कि रुद्रपुर में एक जवान की सड़क हादसे में मौत हो गई है जिससे विभाग में शोक की लहर है। वहीं जवान के घर में कोहराम मचा हुआ है।

मिली जानकारी के अनुसार काशीपुर रोड पर जाफरपुर के पास सड़क हादसे में पीएसी के जवान की मौत हो गयी। सूचना पर पुलिस ने जवान के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

जानकारी के अनुसाल मूल रूप से बैजनाथ बागेश्वर निवासी 37 वर्षीय गोविंद गिरि पुत्र किशन गिरि 46वीं वाहिनी पीएसी की सी कंपनी में हवलदार के पद पर तैनात था। वह हल्द्वानी पीलीकोठी में परिवार के साथ किराये के मकान में रह रहा था। खबर है कि गोविंद गिरि 15 दिन की छुट्टी पर था। आज सुबह गदरपुर रोड पर जाफरपुर के पास अज्ञात वाहन ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी। घटना के बाद मौके पर भीड़ जमा हो गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल जवान को अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

सूचना पाकर मौके पर कोतवाल विक्रम राठौर सहित पुलिस के अधिकारी और पीएसी के असिस्टेंड कमांडेंट हरीश लाल वर्मा, दीवान सिंह मेहता समेत तमाम अधिकारियों कर्मचारियों ने जिला अस्पताल पहुंचकर घटना की जानकारी ली और शोक व्यक्त किया। जवान के परिवार में कोहराम मचा है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर दुर्घटना की जांच शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here