उत्तराखंड : देवभूमि के लिए बुरी खबर, एक और जवान के शहीद!

टिहरी: पुंछ में आतंकियों के साथ हुई मुठभेड़ में उत्तराखंड के तीन जवानों की शहादत से देवभूमि में शोक की लहर है। आज ही टिहरी दो जवानों के शव उनके गांव पहुंचे हैं, जहां उनको अंतिम सलामी दी जाएगी। इधर, एक और बुरी खबर सामने आ रही है। जानकारी के अनुसार टिहरी जिले के नरेंद्रनगर ब्लाक के रामपुर खाड़ी गांव निवासी सूबेदार अजय रौतेला शहीद होने की जानकारी मिली है।

सूबेदार अजय रौतेला का परिवार देहरादून क्लेमनटाउन में निवासरत है। जम्मू के पुंछ में आतंकी मुठभेड़ अभी चल रही है। जिस कारण अभी उनका पार्थिव शरीर नहीं निकाला जा सका है। शहीद के भाई शिक्षक दीपक रौतेला ने बताया कि अजय के परिवार में तीन बेटे और पत्नी है। बीते शुक्रवार को ही सभी घरवाले देहरादून से गांव आ हैं। अभी सेना की तरफ से उन्हें इसकी आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है।

गुरुवार को जम्मू के पूंछ जिले के नाढ़खास में आतंकवादियों से हुई मुठभेड़ में 17 गढ़वाल राइफल के दो जवान टिहरी गढ़वाल के राइफलमैन विक्रम सिंह नेगी और चमोली के राइफलमैन योगंबर सिंह शहीद हो गए थे। शनिवार को दोनों श‍हीदों का पार्थिव शरीर जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर लाया गया है। जहां सैन्‍य सम्‍मान के साथ पार्थिव शरीर को उनके पैतृक आवास पर भेजा गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here